Friday, September 29, 2023

Gb whatsapp update kaise kare । जीबी व्हाट्सएप अपडेट लिंक

 

GB WhatsApp में कई बदलाव मिलते हैं । एक नोर्मल whatsapp के तुलना में इसमें ज्यादा Function होता है । और लोग इसका इस्तेमाल भी बहुत ही ज्यादा कर रहे हैं । ऐसा इसलिए क्योंकि ये Whatsapp के तुलना में GB WhatsApp काफी अच्छा है । 

Gb whatsapp update kaise kare।  जीबी व्हाट्सएप अपडेट लिंक

आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप अपने GB WhatsApp को किस प्रकार से Update कर सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Gb whatsapp update kaise kare।  जीबी व्हाट्सएप अपडेट लिंक

सबसे पहले आपको ये समझना होगा कि Whatsapp के 18 Dublicate App है । और खाश बात यह है WhatsApp Dublicate में अच्छा खासियत होता है । जिसके कारण लोग इस App का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं । Whatsapp Dublicate App नेम । 


WhatsApp message

WhatsApp Bussinsss

TmWhatsapp 

Pink WhatsApp

Gb WhatsApp

And Etc. 


और भी कई App है । जो Whatsapp Messagener के Dublicate किया है । अब चलिए आपको बता देते हैं कि आप किस प्रकार से GB WhatsApp को Update कर सकते हैं । 


GB WhatsApp Update kaise karen ? 

आप WhatsApp Messenger और WhatsApp Bussinsss App को Play Store से Update कर सकते हैं । लेकिन GB WhatsApp में ऐसा नहीं है GB WhatsApp को आप Play Store से Update नही कर सकते हैं । 


दोस्तों GB WhatsApp को Update करना बेहद ही मुस्कील हैं । यानि आप GB WhatsApp को Update नही कर सकते हैं । लेकिन एक उपाय है । जिस से आप GB WhatsApp को Update कर सकते हैं । 


GB WhatsApp जब आप Open करते हैं । और उस समय GB WhatsApp Update करने का Message आता है । तो आप GB WhatsApp को Update कर सकते हैं । अन्यथा आप GB WhatsApp को Update नही कर सकते हैं । 


( Note ) GB Whatsapp को आप Update करना चाहते हैं । तो इसके लिए आप GB WhatsApp को डिलीट कर फिर से Download करना है । जिस से आपका GB WhatsApp Update हो जायेगा । और Fast काम करेगा । 


तो दोस्तों आप समझ गए होगे कि GB WhatsApp को Update करना बहुत ही मुस्किल हैं । तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment