Monday, July 10, 2023

Battery percentage kaise set karen

 

दोस्तों Smartphone सभी के पास है । ऐसे में जब हम लोग Mobile चार्ज लगाते हैं। या फ़िर Battery percentage देखना चाहते हैं । तो हमारे Mobile में नही दिखाई देता है । जिसके कारण हम लोगो को पता ही नही चल पाते हैं । 

Battery percentage kaise set karen


कि हमारा Phone कितना चार्ज है । और फिर हम लोग Battery percentage Set करना चाहते हैं । जिसके कारण हमे कई प्रकार के विडियो और पोस्ट पढ़ना पड़ता है । तब जाकर हम Mobile me battery percentage Set कर सकते हैं । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से अपनें Mobile में Battery percentage set किस प्रकार से कर सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Battery percentage kaise set karen

स्टेप.1 Battery percentage set करने के लिए आपको अपने Mobile के Setting में जाना है । आपको नीचे आना है और Battery का ऑप्शन मिलेगा । उस पर आपको क्लिक कर देना है । 

Battery percentage kaise set karen


स्टेप.2 अब आपको Battery Percentage का ऑप्शन मिलेगा । उसे आप चालू कर देना है । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Battery percentage kaise set karen


और जब कभी भी Battert Percentage बंद करना हो । तो ये ऑप्शन आपको बंद कर देना है । 


सो इस प्रकार से आप किसी भी Android Phone में Battery percentage set कर सकते हैं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment