Thursday, November 9, 2023

Idragon app download

 

दोस्तो हमारे देश में Hindi Movie , Bhojpuri movie , Tamil movie और South Movie लोग देखते हैं । लेकिन ये सभी Movie देख ने में अच्छा नही लगता है । 

Idragon app download

क्योंकी सभी फिल्म में कहानी एक जैसा ही होता है । जिसके कारण Indian Film अच्छा देखने में नही लगता है । हम आपको बता दूं कि हम 10 साल से Hindi , South और भोजपुरी Movie नही देखें । हमारा पसंदीदा Movie हैं । Hollywood And Chinese इसके साथ ही रसियन मूवी हमे काफी पसंद है । 


आई ड्रैगन ऐप हिंदी में

दोस्तों जब कोई Film Release होता है । तो वो T-Series Release करता है । या फ़िर Jio Cinema या फ़िर Netflix । लेकिन जब चाइना में कोई Film बनता है । तो वो IDragon OTT Platform Release करता है । 


सो अगर आप भी Chinese Film देखना पसंद करते हैं । और आप You tube पर Chinese Film ढूंढते हैं । तो वहा पर आपको नया नया फिल्म नही मिलता है । जिसके कारण आप नया फिल्म नही देख पाते हैं । इसलिए आप IDragon App अपने Mobile में Install कर सभी Chinese Movie को आप देख सकते हैं । 


Idragon app download

IDragon Chinese OTT Platform है । जहां पर Chinese Film को अपलोड किया जाता है । और सभी New Chinese Movie आपको इसी App में मिल जायेगा । आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । 


सो आज हम आप सभी को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Idragon App को अपने Mobile में Inatall कर सकते हैं । और साथ ही आप इसका इस्तेमाल किस प्रकार से कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


लेकिन उस से पहले आपको हम बता दूं कि Idragon Chinese App होने के कारण हम आपको इस App का Link प्रोवाइड नही करेगें । बल्कि आपको इस App को Google से खुद डॉउनलोड करना होगा । 


Idragon app Mod APK download

स्टेप.1 IDragon App आपको Play Store पर मिल जायेगा । या फ़िर आप गुगल से डॉउनलोड कर सकते हैं । 

Idragon app download

स्टेप.2 इसके बाद आपको ओपन पर क्लिक करना है । Next पर क्लिक करना है । आपकों इस App में ज्यादा Add देखने को मिलेगा । तो आपको Skip कर देना है । 


स्टेप.3 अब आपको Enter का ऑप्शंस मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । और Email id डालना है । और फ़िर send पर करना है । 

Idragon app download

स्टेप.4 उसके बाद आपको अपना भाषा चुनना है । आप किस प्रकार के भाषा को समझ सकते हैं । ये आपको सेलेक्ट करना है तो आप English Salect करे । 

Idragon app download

स्टेप.5 अब आपके पास सारे Movie मिल जायेगा । जिसे आप देख सकते हैं । या फ़िर आप Search कर सकते हैं । इसके अलावा आपको Mobile Laptop जेसे चीजे भी मिल जायेंगें । जिसे आप खरीद सकते हैं । 

Idragon app download

लेकिन इसमें आपको ज्यादा Add मिलेगा । उस से आपको बचना है । लेकिन शायद इस App का इस्तेमाल करने के बाद आपको subscription भी खरीदने के लिए कहा जा सकता है । साथ ही Idragon App में आपको Hindi भाषा में Movie मिलेगा । 


( Note ) IDragon App Chinese होने के वजह से इस पर भरोसा नहीं किया जा सकता है । इसलिय हम आप सभी लोगो से यही कहना चाहूंगा कि आप इस App का इस्तेमाल ना करें । अन्यथा आपके साथ कुछ भी हो सकता है । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी को लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,



No comments:
Write comment