Friday, June 9, 2023

7830485602 rikki online khaiwal

 

Satta Matka भारत में खेला जानें वाला गेम है । जो भारत में बहुत ही तेजी आनी की इस गेम का काफी चलन है । क्योंकि इस से लोग बहुत ही ज्यादा पैसे कमा रहे हैं । 

7830485602 rikki online khaiwal

दोस्तों आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि Satta Matka हमारे देश में इलीगल है । और इस गेम को हमारे देश में खेलना इलीगल माना गया है । और आप इस गेम को खेलते हुए पकड़ा जाते हैं । तो आपको जेल भी हो सकता है । 


7830485602 rikki online khaiwal

Satta Matka के काफ़ी अलग अलग नामों से जाना जाता है । और भारत के हर अलग राज्य में इसको अलग अलग नाम दिया जाता है । लेकिन इस गेम का असल नाम Satta Matka हैं । जैसा कि


Satta Matka 

Prabhat Matka 

Riki khaiwal 

Kerla lottery


जेसे ही और भी कई नामों से इसे जाना जाता है । ये कुछ Satta Matka का नाम दिया गया है । आप इसका और भी नाम कही पर भी Search कर सकते हैं । और इस गेम के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । या फ़िर आप दिए गए लिंक पर क्लिक कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


सो आज हम आपको Riki khaiwal का Contect Number देने वाले है । जिससे आप अपना Satta Matka Game Book कर सकते हैं । और आप उस से Result Check कर सकते हैं । और आप देख सकते हैं । कि आपका Reslut क्या आया है । 


Online Khaiwal number

दोस्तों अगर आप Khaiwal का Mobile Number चाहते हैं । तो आप नीचे में दिया गया Mobile Number का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


7830485602


सो इसी प्रकार से आप सभी Satta Matka Lottery गेम के Mobile number ले सकते हैं । साथ ही आप Satta Matka का Result देखना चाहते हैं । तो आपको गुगल पर लाखो वेबसाइट मिल जायेगा । जहां से आप Satta Matka Result Check कर सकते हैं। 


( Note ) Satta Matka जेसे गेम हमारे देश में इलीगल है । और आप इस गेम खेलते हुए पकड़ा जाते हैं । तो आपको जेल भी हो सकता है । साथ ही ये Mobile number में आपको दिया हूं । ये इन्टरनेट से उठाया गया है ।


सो ऐसे ही इंटरेस्टिंग जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment