Wednesday, November 29, 2023

Veestrit Template Download Video


इस पोस्ट में हम आपको "veestrit" ॲप का उपयोग करके नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं इसके बारे में जानकारी देने वाले हैं ।‌ बहुत लोग अपने मोबाइल के नोटिफिकेशन में अपना फोटो लगाना चाहते हैं । लेकिन मोबाइल के नोटिफिकेशन में फोटो कैसे लगाएं यह बहुत लोगों को पता नहीं होता । 

Veestrit Template Download Video

बहुत लोग गुगल पर मोबाईल के नोटिफिकेशन में फोटो कैसे लगाएं इसके बारे में सर्च करते हैं । इसलिए हम आपको इस पोस्ट में veestrit ॲप का उपयोग करके मोबाइल के नोटिफिकेशन में फोटो कैसे लगाएं इसके बारे में जानकारी देने वाले हैं । veestrit ॲप का उपयोग करके नोटिफिकेशन में फोटो कैसे लगाएं इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त होने के लिए हमारी यह पोस्ट अंत तक जरूर पढ़ें ।


veestrit क्या हैं ? 


veestrit यह एक वेबसाइट हैं । बहुत लोग इस वेबसाइट का उपयोग करते हैं । veestrit.com यह veestrit की ऑफिशियल वेबसाइट हैं । veestrit वेबसाइट में मोबाइल के हर जगह में फोटो कैसे लगाएं इसके बारे में जानकारी होती है । बहुत लोग अपने मोबाइल के सेटिंग में या नोटिफिकेशन में अपना फोटो लगाना चाहते हैं । लेकिन सेटिंग में और नोटिफिकेशन में फोटो कैसे लगाएं यह बात बहुत लोगों को पता नहीं होती । इसलिए आप veestrit वेबसाइट या veestrit ॲप की मदद से बहुत ही आसानी से आपके मोबाइल के सेटिंग में या नोटिफिकेशन में फोटो लगा सकते हैं । अब हम आपको veestrit ॲप डाउनलोड कैसे करें इसके बारे में जानकारी देने वाले हैं ।


veestrit ॲप डाउनलोड कैसे करें ? 


• veestrit ॲप प्लेस्टोर पर उपलब्ध नहीं है इसके लिए आपको गुगल का उपयोग करके veestrit ॲप डाउनलोड करना होगा । 


• veestrit ॲप डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले गुगल ओपन करके । 


• गुगल ओपन करने के बाद गुगल के सर्चबाॅक्स में सबसे पहले veestrit.com या veestrit ॲप ऑफिशियल वेबसाइट यह नाम टाइप करें और सर्च करें ।


• इसके बाद आपके सामने veestrit.com यह वेबसाइट ओपन हो जाएगी । 


• अब वेबसाइट ओपन होने के बाद आपको सबसे निचे आना हैं और निचे आपको लाल रंग का डाउनलोड का बटन दिखाई देगा ।


• इस डाउनलोड के बटन पर आपको क्लिक करना हैं । अब veestrit ॲप डाउनलोड हो जाएगा । 


• veestrit ॲप डाउनलोड हो जाने के बाद veestrit ॲप को अपने मोबाइल में इंस्टाॅल कर लें । 


• veestrit ॲप अपने मोबाइल में इंस्टाॅल होने के बाद आप उसको ओपन करके उसका उपयोग कर सकते हैं ‌।


veestrit ॲप से अपने मोबाइल के नोटिफिकेशन में फोटो कैसे लगाएं ?


हमने आपको उपर बताया की मोबाइल के नोटिफिकेशन में फोटो कैसे लगाएं यह बात बहुत लोगों को पता नहीं होती । इसलिए हम आपको अब veestrit ॲप से अपने मोबाइल के नोटिफिकेशन में फोटो कैसे लगाएं इसके बारे में जानकारी देने वाले हैं । 


• veestrit ॲप से अपने मोबाइल के नोटिफिकेशन में फोटो लगाने के लिए सबसे पहले अपने मोबाइल में veestrit.com इस ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर veestrit ॲप डाउनलोड और इंस्टाॅल करना हैं । veestrit ॲप डाउनलोड और इंस्टाॅल कैसे करें इसके बारे में विस्तार में जानकारी उपर दी हैं। आप वह जानकारी पढ़कर veestrit ॲप अपने मोबाइल में डाउनलोड और इंस्टाॅल कर सकते हैं ‌।


• veestrit ॲप अपने मोबाइल में डाउनलोड और इंस्टाॅल होने के बाद ओपन करें ।


• veestrit ॲप ओपन होने के बाद आपके सामने तीन परमिशन के मेसेज आएंगे । आपको एक एक करके तीनों परमिशन के मेसेज को Allow कर देना हैं ।


• अब आपके मोबाइल पर और एक मेसेज आएगा । उस मेसेज को आपको cancel कर देना हैं ।


• अब आपके सामने ॲप उपयोग करने के लिए ओपन हो जाएगी ।‌


• अब आपको सबसे पहले कलर्स के उपर क्लिक करना होगा । अब आपको कस्टम बैकग्राउंड इमेज इस नाम का एक विकल्प दिखाई देगा । इसके उपर आपको क्लिक करना हैं । 


• अब आपको सिलेक्ट इस विकल्प पर क्लिक करना हैं । अब आप जो फोटो आपके मोबाइल के नोटिफिकेशन में लगाना चाहते हैं उसको अपनी गैलेरी में से सिलेक्ट करना हैं । 


• अगर आपको फोटो क्राॅप करना हैं तो आप आपको जैसे चाहिए वैसे फोटो क्राॅप कर सकते हैं ।


• अब आपको उपर एक सिलेक्ट का बटन दिखाई देगा । उसके उपर आपको क्लिक करना हैं ।


• सिलेक्ट के बटन पर क्लिक करने के बाद आपके मोबाइल के नोटिफिकेशन में आपका फोटो सेट हो जाएगा । इस तरह से आप आपके मोबाइल के नोटिफिकेशन में आपको जो फोटो चाहिए वह लगा सकते हैं ।


FAQ -


1) veestrit ॲप क्या हैं ? 


Ans - veestrit यह एक वेबसाइट हैं । veestrit वेबसाइट में मोबाइल के हर जगह में फोटो कैसे लगाएं इसके बारे में जानकारी होती है । veestrit ॲप की मदद से आप मोबाइल के नोटिफिकेशन में फोटो लगा सकते हैं । 


2) veestrit की ऑफिशियल वेबसाइट क्या हैं ? 


Ans - veestrit की ऑफिशियल वेबसाइट veestrit.com यह हैं ।


3) क्या veestrit ॲप प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं ? 


Ans - नहीं ! veestrit ॲप प्लेस्टोर से डाउनलोड नहीं कर सकते हैं । 


4) veestrit ॲप कहां से डाउनलोड करें ? 


Ans - veestrit ॲप आपको veestrit की ऑफिशियल वेबसाइट veestrit.com  से डाउनलोड करना होगा ।


5) क्या veestrit ॲप से मोबाइल के नोटिफिकेशन में फोटो लगा सकते हैं ? 


Ans - हां ! veestrit ॲप से मोबाइल के नोटिफिकेशन में फोटो लगा सकते हैं ।


इस पोस्ट में हमने आपको veestrit ॲप का उपयोग करके नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं इसके बारे में जानकारी दी है । हमारी यह पोस्ट शेयर जरुर किजिए ।‌ धन्यवाद !

No comments:
Write comment