Saturday, October 7, 2023

10 minute phone number

  

दोस्तों आप Whatsapp का इस्तेमाल करते हैं । तो आप आसानी से समझ सकते हैं । आपने किसी दुसरे के Whatsapp Number को देखा होगा । कि किसी का Whatsapp Number आप इस प्रकार से देखें होंगे । 

10 minute phone number

( +1234567789 ) +0008282783 ) इस प्रकार का Whatsapp Number और आप सोचते होगे । कि ये Pakistan का Mobile number हैं । और आप उसे Block कर देते हैं । क्योंकि आपको डर लगता है कि कही हमारा Mobile Hack ना कर ले । 


क्योंकी जब मेने पहली बार इस तरह का Whatsapp Number देखा तो हमे भी ऐसा ही लगा । और हमने उसे Block कर दिया करता था । लेकिन जब हमे पता चला कि ये सब Indian लोग हैं सिर्फ़ दुसरे के Mobile number से Whatsapp चलाता है तो डर खत्म हुआ । 


10 minute phone number

दोस्तों गुगल पर कई सारे साइट है । जो Fake Mobile number Provide करता है । साथ ही OTP भी देता है । जिस से आप Whatsapp , Facebook जेसे Sosial Midea App का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


सो आज हम आप सभी को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Fake Mobile number से Whatsapp का इस्तेमाल कर सकते हैं । और आप अपने दोस्तो को चौका सकते हैं । तो इस लिए आप हमारे बताए गए टिप्स को फॉलो करें । तो चलिए शुरू करते हैं । 


( Note ) दोस्तों सबसे पहले आपको बता दूं कि हम किसी भी वेबसाइट का लिंक प्रोवाइड नही करेंगे । आप को खुद जाकर Use करना है । हम सिर्फ आपको बता देंगे । की आप किस प्रकार से यूज कर सकते हैं । 


Recive Sms.com 

स्टेप.1 Recive.com में आपको Fake Mobile number और OTP मिल जायेगा । इसके लिए आपको गुगल पर जाना है और Recive .com Search करना है । जो लिंक मिलेगा । उस पर क्लिक करना है । 

10 minute phone number

स्टेप.2 इसके बाद आपके पास सभी देश का Mobile number आ जायेगा । जो आपको पसंद आए । उसे सलेक्ट कर Whatsapp में जाना है और Mobile number डालना है । 

10 minute phone number

स्टेप.3 इसके बाद फिर Website पर आए और Open पर क्लिक करें । आपकों OTP कई बार के मिल जायेगा । तो आप जिस App में Mobile number डाले होगें । उसी का Code आपको लेना है । और Whatsapp में Paste कर देना है । 

10 minute phone number

अब आपका Whatsapp Fake Mobile number से open हो जायेगा । और आप उसका इस्तेमाल कर सकते हैं । और अपने दोस्तो को अमेजिंग जानकारी दे सकते हैं । लेकिन जब ये काम ना करे । तो हम आपको दुसरा साइट भी बता देते हैं । 


Anonymous .com 

स्टेप.1 आपको नाम से ही पता चल गया होगा । Anonymous आनी Black चीज जिसे Track नही किया जा सकता है । इसके लिए आपको गुगल पर आकर anonymous Search हरे । जो लिंक मिलेगा । उस पर क्लिक करें । 

10 minute phone number

स्टेप.2 अब आपके सभी देश का Mobile number आ जायेगा । आपको जो पसंद आए । उसे अपनें Whatsapp के अंदर डालना है । और फिर साइट पर आकर उसका OTP ले लेना है । 

10 minute phone number

स्टेप.3 लेकिन जब वो OTP आपके काम का ना हो । तो आप Recive Sms पर क्लिक करें । आपकों कई सारे OTP मिल जायेगा । जिसे आप पढ़ कर आनी आप Whatsapp का इस्तेमाल कर रहे हैं तो Whatsapp का ही OTP ले । 

10 minute phone number

Facebook का इस्तेमाल कर रहे हैं तो Facebook का ही OTP ले । उसी प्रकार आपको कई सारे App का OTP मिल जायेगा । जिसका आप इस्तेमाल कर सकते हैं । लेकिन ये भी OTP Valid होता है । समय से पहले इसका इस्तेमाल कर ले । 


सो आप इस प्रकार से Fake Mobile number से Whatsapp जेसे App का इस्तेमाल कर सकते हैं । लेकिन कई लोग इसका इस्तेमाल इलीगल चीजों के लिए भी करते हैं । जो गलत है । 


आज के लिए इतना ही क्या आपके मन में कोई सवाल है । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment