Tuesday, April 18, 2023

facebook hot

 

Facebook एक विदेशी कंपनी हैं । जो डेटिंग का सबसे अच्छा ऐप माना गया है । Facebook की मदद से आप देश और विदेशी लड़कियां से जुड़ सकते हैं । और साथ में एक दूसरे से चैट भी कर सकते हैं । 

facebook hot

इतना ही नहीं Facebook के मदद से आप अपने गांव और इलाके की लड़कियां से जुड़ सकते हैं । उसे अपने Gf बना सकते हैं । जिससे Facebook Trend चल रहा है । Facebook का इस्तेमाल सभी इंडियन लोग कर रहे हैं । 


चाहें वो लड़का हो या लड़की हों । लेकिन Facebook का खाश बात यह है कि आप Facebook के जरिए पैसे भी कमा सकते हैं । इतना पैसा की आप You tube जेसे Platfrom पर भी नही कमा सकते हैं । इतना चीजों का सुविधा फेसबुक आपको देता है । 


facebook hot

आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि Facebook से आप Chat और Video Calling भी कर सकते हैं । साथ ही आप पैसे के साथ मोज मस्ती भी कर सकते हैं । ये बहुत ही बड़ी Facebook app हैं । 


Facebook पर Hot seen ज्यादा देखा जा रहा है । आप भी Facebook पर Hot seen देखना पसंद करते हैं । तो आप Direct You tube पर जाकर Hot Video Search करके देख करके देख सकते हैं । 


इसमें हम को लिंक देने के जरुरत नहीं है । क्योंकि में Facebook Hot Video का लिंक दे भी दूंगा । तो website पर काम नही करेगा । वेबसाइट पर सिर्फ You tube Video Link काम करता है । 


Facebook se paise kaise kamaye ? 

दोस्तों Facebook पैसे कमाने का बहुत ही अच्छा जरिया है । लेकिन कई सारे लोग Facebook का इस्तेमाल Datting के लिए करते हैं । तो वही पर कई सारे लोग अश्लील वीडियो देखने के लिए Facebook का इस्तेमाल करते हैं । 


तो कई लोग Facebook का इस्तेमाल पैसे कमाने के लिए करते हैं । Facebook से पैसे कमाने के लिए आपको अपना Facebook Profile Professional Account में Convert करना होगा । जिसके बाद आप You tube पर Free Copyright Video को उठा कर Facebook पर अपलोड कर सकते हैं । 


जिससे आपका Facebook Page Monitaze हो जायेगा । और आप पैसे कमाने शुरु कर सकते हैं । लेकिन इसका भी कुछ turm and conditions है । आपके Facebook में 5 हज़ार Followers होना चाहिए । और 90 दिनो में 60 हज़ार view होना चाहिए । तभी आपका Facebook Page Monitaze होगा । 


बल्कि आप अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप You tube पर Search कर सकते हैं । की Facebook से पैसे कैसे कमाए । आपको वहा पर पूरी जानकारी मिल जायेगा । 


( Note ) Facebook का आदत बहुत ही खराब है । अगर आप अपना अधिकतर समय Facebook पर बिताते हैं । तो आपको सावधान होने की ज़रूरत है । क्योंकी Facebook का इस्तेमाल datting के लिए कर रहे हैं । तो आप बरवाद होने वाले हैं । इसीलिए आप इसका इस्तेमाल सही काम के लिए ही करे । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment