Thursday, April 13, 2023

ai generated pictures website

 

Sosial midea Platform पर Shree Ram जी के 21 साल के फोटो Viral आनी Trend हो रहा है । और लोगो का मानना है । की इसी तरह से Shree Ram दिखते थे । आपको बता दूं कि भगवान श्री राम जी के तसवीर को Ai Artificial intelligence Robot ने बनाया है । जो आप नीचे देख सकते हैं । 

ai generated pictures website

और कहा जा रहा है। की Ai किसी के भी फ़ोटो को जेनरेट करने में सक्षम है । इतना ही नहीं Shree Ram के अलावा और कई लोगो का भी फ़ोटो Ai ने Genrate किया है । जो बहुत ही चौका देने वाला है ।


Artificial intelligence Generator Image ? 

Artificial intelligence Robot ने दुनिया के अधिकतर बड़े पैसे वाले इंसान का फोटो जेनरेट किया है । और फोटो में इस प्रकार से दिखाया गया है । की सभी लोग भिखारी बन चुके हैं । 


लेकिन Ai ने जीतना भी फ़ोटो Genrate किया है । वो सभी गलत है । क्योंकि सभी लोग भिखारी नहीं बन सकते हैं । आप Ai पर अपना फ़ोटो अपलोड करोगे।  तो आपको पहचानेगा ही नहीं । 

ai generated pictures website


Ai सबसे ज्यादा सर्च किए जानें वाले लोगो को ही भिकारी बनाता है । लेकिन अजीब ये है को क्या सभी को भिखारी बन जायेगा । कोई अमीर नही बनेगा । 


दोस्तो क्या आपको लगता है Ai सही जानकारी देता है । क्योंकि किसी भी Ai पर डिपेंड नही रहना चाहिए।  और Ai पर बिस्वास करना चाहिए । आपके मन में क्या सवाल है । हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


No comments:
Write comment