Wednesday, March 1, 2023

Zombie virus: latest News in India

 

दोस्तों अमरीका में लोग धीरे-धीरे Zombie बनते जा रहे हैं और इनका शरीर चढ़ने लगा है यहा तक की जो कोई भी इनके संपर्क में आ रहा है। उसका भी यही हाल होता जा रहा है। पर ऐसा क्यों हो रहा है, क्यों अमेरिका के लोग Zombie बनते जा रहे हैं। क्या ये दुनिया के खत्म होने का इशारा है या इसका असर भारत पर भी होगा चलिए जानते हैं। 

Zombie virus: latest News in India


Zombie virus: latest News in India 

दोस्तो अमरीका में ड्रग्स बनाया है । जिसे पशुओं को दिया जाता है । लेकीन इस Drugs का इस्तेमाल इंसान करने लगा हैं । जिसके कारण अब इंसान Zombie बन रहा है । इस Drugs को लेने वाले लोगो के शरीर खोखला हो रहा है । और zombie बन रहा है । 


लेकीन हैरानी की बात यह है कि Zombie बने हुए लोग किसी को काटते नही है । बल्की इसके संपर्क में आए लोग खुद से Zombie बन रहा है । जिस प्रकार कोरोना वायरस के चपेट में आए लोग को भी कोरोना होता है । उसी प्रकार Zombie से ग्रस्त हुए लोगो के संपर्क में जो आता है । उसे भी Zombie हो जाता है । 


लेकीन इसको सही समय पर इलाज नहीं किया गया तो ये महामारी पूरी दुनिया में आ सकते हैं । आपका क्या राय है । हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । और दुनिया के साथ अपनी जानकारी शेयर करें । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते है । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि Subscribe करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,



No comments:
Write comment