Tuesday, November 14, 2023

jio Airtel family free recharge code today

 

Jio ने अभी नया नया Recharge Plan निकाल रहें हैं।  जिसके कारण Airtel Sim Card इस्तेमाल करने वाले लोग अब Airtel को छोड़ कर Jio की और जा रहें हैं । लेकीन Airtel ने इस चीज़ को देखते हुए । Airtel ने भी Family Recharge Plan लॉन्च कर दिया है । 

jio Airtel family free recharge code today

Jio Family Plan के तरह Airtel Family Plan हैं । जिसमे 4 लोग Connect होकर Net और Free Calling का इस्तेमाल कर सकते हैं । लेकीन इसका भी कुछ Turm and conditions है । जो लोगो को मालुम होना चाहिए


सो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि Airtel Family Plan और Jio Family Plan के क्या Turm and conditions है । और आप Free Family Plan Code के मदद से कैसे Recharge कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Jio Family Plan In Hindi ? 

Jio ने Family Plan Lonch किया है । Jio के इस नए Family Plan के नाम Jio Plus है । और Custmer को 1 महीने Free Plan मिलेगा । वही पहले कनेक्शन के लिए कस्टमर को 399 रूपये देने होंगे । 


इसके साथ ही 3 Extra कनेक्शन ऐड करने ऑप्शन भी मिलेगा । हर एक एक्स्ट्रा कनेशन के लिए 99 रुपया महीने एक्स्ट्रा देना होगा । एक सिम कार्ड कनेक्शन के उपर 174 रुपया खर्च आयेगा । ज्यादा Data Use करने वाले कस्टमर 100 GB Data महीने वाला ले सकते हैं । 


इसमें कस्टमर को पहले कनेक्शन के लिए 699 रूपया चुकाने होंगे । और हर एक्स्ट्रा कनेक्शन पर 99 रुपया देना होगा । इस प्लान में भी 3 एक्स्ट्रा प्लान लिया जायेगा । 


jio Airtel family free recharge code today

हर साल नए नए त्यौहार में एक बार Jio और Airtel अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए Free Data और Calling के लिए Code देता है। जिससे Free Recharge होता है । ये कहना है । सभी लोगो को और लोग इन Code का इस्तेमाल भी कर रहे हैं । 



लेकीन दोस्तों जो लोग आपको इस प्रकार के जानकारी देता है की Jio ने Free Data Code लॉन्च किया है । तो वो आपसे गलत कहा है । क्योंकि आज तक हमारे मोबाइल चलाने में 10 साल हो गए हैं । लेकीन आज तक हम कोई भी Code का इस्तेमाल नही कर पाए हैं । 


सिर्फ लोग व्यू के जरिए पैसा कमाने के लिए आप सभी को झूट बोलता है । ताकी वो लोग पैसे कमा सकें । लेकीन हम आपको हकीकत बात बताए तो ऐसा कोई भी Free Recharge code नही है । जिसका आप इस्तेमाल कर सकते हैं । आप अपना फालतू का समय वेस्ट कर रहे हैं । 


इसके अलावा भविष्य में कोई भी Free Recharge के Code निकलता है । तो इसके जानकारी आप सभी को जरूर दिया जाएगा । इसलिए आप हमारे ब्लॉग को अभि Subscribe करे । ताकी नोटिफिकेशन आप तक पहुंच सके । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,



No comments:
Write comment