Monday, June 26, 2023

बालवीर रिटर्न्स सीजन 3 कब आएगा

  

बालबीर एक ऐसा नाम है जो पूरे भारत पर राज किया है । बालबिर के इतने ज्यादा फेन फॉलोवर्स है । की कहना मुस्कील हैं । बलबीर का असली नाम है । Dev Joshi और इसको बहुत ज्यादा भारत में पसंद किया जा रहा है । 

बालवीर रिटर्न्स सीजन 3 कब आएगा


कोरोना वायरस के वजह से Balvir Return नही आ पाया । क्योंकि कोरोणा का नया - नया वेरिएंट्स के वजह से इस show को सूट नही किया जा सका । इसके लिए ही Sony TV बंद हो गया है । 


बालवीर रिटर्न्स सीजन 3 कब आएगा

बलबीर Returns बहुत जल्द जल्द आ रहा है । लेकीन समस्या ये है । की Balbir Return में बलबीर नही रहेगा । बलबीर के जगह पर कोई दूसरा लोग काम करेगा । बलबीर के जगह पर कोन रहेगा । ये कहना मुस्किल हैं । क्योंकि इतना जानकारी हमे प्राप्त नहीं हुआ है । जो में इसके बारे में आपको बता सकूं। 


Read more - Jio Phone me IPL kaise dekhe 


Balbir Kya Chand par jayega 

दोस्तो बलबीर को आपने Serial में Chand पर जाते हुए देखा होगा । लेकीन अब बलबीर हकीकत में Chand पर जा रहा है । बलबीर को Chand पर जानें के लिए कोई पैसे नही लग रहा है । 


क्योंकि इस दुनिया के सबसे अमीर आदमी Elon Musk Balbir को Chand के शेर कराने के लिए ले जा रहा है । लेकीन बलबीर को Chand पर नही उतारा जाएगा । सिर्फ बलबीर को चांद के दर्शन कराके वापस लाएगा । खेर कुछ भी हो बलबीर चांद पर तो जायेगा । 


बलबीर रिटर्न्स आएगा या नहीं 

दोस्तो बलबीर आएगा या नहीं ये कहा जाना बहुत ही मुस्किल हैं । क्योंकि बलबीर को जिस Channel पर दिखाया जाता था । वो चेनल अभि बंद है । इसीलिए हम आपको पूरी बाते नही कह सकते हैं । 



दोस्तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । अगर आपके मन में किसी भी प्रकार के कोई सवाल है । या फिर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment