Sunday, March 10, 2024

लड़कियों के पीछे क्यो भागते है लड़के । Weird fects body female । Pyar me pagal


दोस्तो एक बार फिर से स्वागत है आपका हमारे blogg  में लड़कियों के पीछे क्यों भागते हैं? लड़के दोस्तों अब हमें नहीं पता कि आप हमारी इस पोस्ट के बारे में क्या सोच रहे हैं, लेकिन अगर आप थोड़ी देर तक हमारी पोस्ट देखेंगे तो आपका मन भी बिल्कुल गंगा की तरह पवित्र हो जाएगा। 

लड़कियों के पीछे क्यो भागते है लड़के । Weird fects body female । Pyar me pagal

क्योंकि हम यह बात बहुत अच्छे से जानते हैं कि अधिकतर मर्दों की फितरत ही खराब होती है। हम सभी मर्दों की बात नहीं कर रहे हैं, लेकिन अधिकतर मर्द किसी शारीरक आकार वाली महिला को देखकर लाल ढक्कन लगते हैं। इसके बाद तो फिर उनके दिमाग मे वही  सारी चीजें चला करती है। 

Jhuthe pyar ki 5 nishani


लेकिन क्या कभी आपने यह चीज सुनि है की कोई जानवर फीमेल जानवर के स्तनों को लेकर पागल हो गया हूं। हमेशा उसी चीज पर उसका ध्यान हो। ऐसे में केवल पुरुषों ही क्यो महिलाओं के स्तनों को लेकर इतना ज्यादा आकर्षित हो जाते हैं।  आज की पोस्ट  में में यानी आपका दोस्त prayag verma आपकी ऐसी सोच से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने वाला हूं । जो आपको हैरान कर के रख देंगे, 


लड़कियों के पीछे क्यो भागते है लड़के । Weird fects body female । Pyar me pagal

दोस्तों हमें बताने की जरूरत नहीं है कि हम इंसान महिलाओं के स्तनों को लेकर कितने ज्यादा पागल हो जाते हैं। ऐसे में अगर कोई Allian भी धरती पर उतर जाए और वह पुरुषों के पागलपन को देखेगा तो हैरान हो जाएगा कि आखिर महिलाओं के स्तनों में ऐसा क्या है कि सभी पूरी तरह से लड्डू हो जाते हैं। अब आप इस दुनिया को थोड़ा साइड में करिए और आदिवासियों की तरफ नजर सोचिए । 


क्या बच्चा अपने माँ के दूध 9 साल तक पीते है? 

उनकी अपनी एक अलग दुनिया होती है और वह हमारी तरह सोच नहीं रखते और यही वजह है कि यहां पर महिलाओं के स्तनों को लेकर किसी भी प्रकार की कोई जिज्ञासा नहीं है नाही कोई महिलाओं को गंदी निगाहों से देखता है। महिलाएं खुला बदन करके घूमती हैं। उनके केवल प्राइवेट पार्ट में कुछ कपड़े या पत्ते लगे होते हैं। बाकी उनका सीना पूरा खुला रहता है। आदिवासियों की दुनिया में बच्चे भी 9 साल तक अपनी मां का दूध पीते हैं। 

लड़कियों के पीछे क्यो भागते है लड़के । Weird fects body female । Pyar me pagal


ऐसे में जब कुछ शोधकर्ता इस तरह के कबीलों में पहुंचे जहां महिलाएं खुले में रहती है और अपने सीने को कवर नहीं करती तो शोधकर्ताओं ने महिला से पूछा कि आखिर आप अपना सीना कवर क्यों नहीं करती तो आदिवासी महिलाओं ने जवाब दिया कि यह तन है। इससे बच्चों को दूध पिलाते हैं और कुछ नहीं।


यह चीज उनके लिए कोई बेचैनी की चीज नहीं है और ना ही अपने अस्तनो को छुपाती है। अब इस चीज को देखकर हमको भी लग रहा है कि कभी भी स्कूल ना जाने वाले कभी भी यूनिवर्सिटी ना जाने वाले आदिवासी लोगों की सोच एक तरह की है। लेकिन हमारे समाज में जा मॉडर्न टेक्नोलॉजी की हर एक चीज मौजूद हम आराम से अपने घरों में बैठकर मस्ती कर रहे हैं। 


जीवन की सभी सुख सुविधाओं का आनंद उठा रहे हैं, लेकिन दिमाग में कचरा भरा है। कोई भी महिला या पुरुष लाख पढ़ाई क्यो ना करले  लेकिन उसकी सोच इस लेवल तक कभी नहीं पहुंच पाएगी क्योंकि हमारा समाज इस तरह का कभी हुआ ही नहीं। हम लोगों ने शुरू से ही खुद से एकदम सब समाज बनाने की कोशिश की है। 


जिसके चक्कर में हमने इन चीजों को छुपा दिया कि जो हमारी जिंदगी में बहुत नॉर्मल है और इसी वजह से इन चीजों को लेकर दिमाग में एक अलग ही लेवल का जिज्ञासा आ गईं हैं। क्योंकि जिन चीजो को जितना ज्यादा छुपाया जाता है,  वो चीजे उतने ज्यादा बाहर निकल कर आती है। 


   लड़की जीन्स पहने से अपराध होता था 

एक जमाना हुआ करता था जब हमारे देश में महिलाओं का लड़कियों का जींस पहना कोई बहुत बड़ा अपराध होता था। उन्हें इस निगाहों से देखा जाता था कि जैसे वह बिकनी पहन कर घूम रही हो, लेकिन आज ही सारी चीजें बदल गई है। हालांकि अभी भी बहुत से लोग मौजूद हैं जिनकी सोच इसी तरह पुरानी है, लेकिन समय के साथ बहुत से लोगों ने अपनी सोच में बदलाव किया है। 


जिसका एक कारण है देखने का नजरिया, क्योंकि जब महिलाएं जींस नहीं पहनती थी, तो उनके जीन्स नही पहनने पर लोगों ने फूंका के साथ देखते थे और उनके मन में सवाल उठता था कि अगर महिलाओं को जींस नहीं पहने दिया जा रहा है तो जरूर इसमें कोई ना कोई खास बात होगी। इसलिए वह और गहराई से महिलाओं के टैंगो ओर उनके शरीर के अंगों को देखते थे । 


लेकिन जैसे-जैसे सड़क पर चलने वाली 10 में से छह महिलाएं जींस पहनने लगी, तब से लोगों को ही चीज नॉर्मल ही लगने लगी। लोगों ने उनके जींस पर फोकस करना बंद कर दिया और जब जींस को लेकर मन में किसी प्रकार की बुराई पैदा नहीं होती है। हमारे कहने का मतलब यह नहीं है कि महिलाओं को बिना कपड़े के घूमना चाहिए। हमारा समाज और यहां पर रहने वाली महिलाएं अपनी जगह बिल्कुल सही है और उन्हें जो मरीजी आये पहनाना चाहिए ,


लेकिन हम यह उन पुरुषों की बात कर रहे हैं जिनका ध्यान महिलाओं पर ही टिका रहता है। जिन पुरुषों की नगर गंदगी है, वह तो महिलाओं को सलवार कमीज के बाहर से घूमना शुरू कर देते है। लेकिन जिनकी नजरे साफ है उनके सामने खुद महिलाएं खड़ी हो जाए, लेकिन उन्हें आंख उठाकर देखता नहीं है क्योंकि उनके लिए सारी चीजें बहुत नॉर्मल है। 


भारत के मंदिरों में संभोग करते मूर्तियों क्यो बनाई गयी है? 

दोस्तों हम आपको विदेशों के एग्जांपल नहीं देंगे क्योंकि अगर हम विदेशों में खुले कपड़े पहनने वाली महिलाओं के बारे में बात करेंगे तो आप बोलेंगे। हमारे देश का कल्चर ये तो नहीं है। इसीलिए हम वो चीज छोड़ दे रहे हैं लेकिन हा जरा कोई हमें बताएगा, क्यों भारत में मंदिर पाए जाते हैं जहां संभोग करते पुरुष और महिलाओं की मूर्तियां दीवारों पर बनी है। अब जाहिर सी बात है। 


जब मंदिरों में इन चीजों को बनाया गया है तो उस समय भी लोगों का मतलब कुछ गलत नहीं रहा होगा बल्कि एक प्राकृतिक चीज है। भगवान ने महिलाओं के शरीर को प्रकृति के तौर पर खूबसूरत बनाया है जिसे हम नकार नहीं सकते, लेकिन उसको गलत तरीके से लेकर हर चीज के बारे में सोचते रहना गक्त है। 


क्योंकि अगर आप इतने सभ्य समाज में रहकर मन के अंदर के गंद पालते है। तो हम तो यही कहेंगे आपसे अच्छे आदिवासी लोग हैं या फिर आज से हजारों साल पहले रहने वाले लोग हैं जिनके मन में इस तरह की चीजों को लेकर किसी प्रकार की कोई गंदगी नहीं है और इसी वजह से इस तरह के हैरतअंगेज मूर्ति हमे देखने को मिलती है। 


वो भी एक 2 नहीं बल्कि कई सारे अलग-अलग मंदिरों में  अंत मे सिर्फ यह कहना चाहेगा कि ईश्वर द्वारा बनाई गई हरेक चीज खूबसूरत है। फिर चाहे वो पेड़ पौधे हो या फिर इंशान इसीलिए आप महिलाओ की खूबसूरत शारीरिक बनावट की तारीफ कीजिए। उसे लेकर अपने अंदर गलत भावनाएं मत पैदा कीजिए वरना आप जानवर से ज्यादा गठिया कहलायेंगे। 


अब आपका इसके बारे में क्या कहना है कमेंट में बताना ओर ऐसी तरह के पोस्ट को पढ़ने के लिए हमारे blogg को subacribe जरूर करे। तो आज के इतना ही अब हम चलते है। फिर मिलंगे नई पोस्ट के साथ तब तक हमारे blogg के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो का दिल से धन्यवाद ,,,,


प्यार में पागल वीडियो

Pyar mein pagal hai

Pyar mein pagal bani

प्यार में पागल शायरी

Pyar mein Pagal Shayari

पागल

Tuna Pyar mai Pagal hai Na

प्यार में पागल धीरे-धीरे

प्यार में पागल डीजे सॉन्ग

प्यार में पागल झूले झूले

No comments:
Write comment