Friday, August 6, 2021

देखिए लखनऊ की बतमीज लड़की का सच ।। Lucknow cab driver incident?


दोस्तों एक बार फिर से सवागत है। आपका Verma News  में मुस्कुराइए आप लखनऊ में है। केवल फिल्म का डायलॉग ही नहीं है बल्कि लखनऊ वालों का तकिया कलाम है, जहां पर कहा जाता है। आप मुस्कुराइए एक ऐसे शहर में है जहां लोग संस्कार और आनंद का असली मतलब जानते हैं, 

देखिए लखनऊ की बतमीज लड़की का सच ।। Lucknow cab driver incident?


लेकिन जिस हिसाब से तस्वीर सामने आ रही है उसे देखकर हमें नहीं लगता कि लखनऊ में कहीं से भी अदब और संस्कार बचा है। मतलब कोई किसी को 22 थप्पड़ कैसे मार सकता है। 


वह भी सबके सामने और 22 थप्पड़ तो छोड़िए उसका फोन तोड़ देना, उसका गला पकड़ना यहां तक कि उसकी गाड़ी में मौजूद पैसे हड़प लेना ये कहां का इंसाफ है। जी हां दोस्तों आज हम लखनऊ में हुए उसी केस के बारे में बताने जा रहे हैं।


 जिसे सुनने के बाद आपके रूम पर खड़े हो जाएंगे। बस मेरे यानी अपने दोस्त Prayag verma  के साथ। पोस्ट को बिल्कुल अंत तक बने रहना लेकिन शुरू करने से पहले एक छोटी सी रिक्वेस्ट है। अपने दोस्तों के पास जरूर शेयर करे।


देखिए लखनऊ की बतमीज लड़की का सच ।। Lucknow cab driver incident?

 दोस्तों अभी हाल ही में 4 दिन पहले लखनऊ में एक ऐसा केश  सामने आया जिसे देखकर पूरा भारत दंग रह गया। लोग सोच में पड़ गए कि भला कोई किसी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है।


 आप हमारी पूरी बातें सुने। उससे पहले जरा एक बार इस इस लिंक पर क्लिक करके वीडियो पर नजर डालो।


Link video

तो आप इस वीडियो में देख सकते हैं। कैसे लड़की कैब ड्राइवर को लगातार थप्पड़ मारे जा रही है। अब हम आपको इसके बारे में और ज्यादा बताएं। उससे पहले आप लखनऊ के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई। इस वीडियो को देखिए जहां आपको साफ-साफ बता। चलेगा कि असल  में हुआ क्या था, 


अब आपने दोनों ही वीडियो को गौर से देखिए असल में दोस्तों हुआ यह कि जब एलम प्रियदर्शनी नारायण बताया जा रहा है कि लखनऊ के आलमबाग चौराहे पर रोड क्रॉस कर रही थी तो ग्रीन लाइट थी। जैसे की हम साफ-साफ देख सकते हैं। 


देखिए लखनऊ की बतमीज लड़की का सच ।। Lucknow cab driver incident?

ऐसे में जाहिर सी बात है। कोई भी गाड़ियां चलेगी और अगर आपके सामने कोई व्यक्ति या चीज आ जाएगी तो गाड़ी अचानक से ही ब्रेक लगाएगी। ठीक ऐसा ही इस कैब ड्राइवर ने किया। जब भी प्रियदर्शनी नाम की लड़की सामने से जा रही थी।


 तो कैब ड्राइवर सहादत अली ने ब्रेक लगाया और गाड़ी को रोक दिया। इसकी वजह से एक्सीडेंट होने से बच गया। हालकि प्रियदर्शिनी का कहना है। कि कैब ड्राइवर सहादत अली गाड़ी चला रहा था।

देखिए लखनऊ की बतमीज लड़की का सच ।। Lucknow cab driver incident?



तो उसने प्रदर्शनी को ठोकर मार दी जिसकी वजह से उसके पैर में चोट लग गई। अब अगर पैर में चोट लगने जैसी चीज थी तो जाहिर सी बात है। अचानक से ब्रेक लगने पर गाड़ी आगे बढ़कर रूकती है।


 तो चोट लग सकती है। इस केश में सहादत अली के खिलाप एक  रिपोर्ट लगाई जा सकती है। जिसके लिए उसे जुर्माना देना होता है। ज्यादा से ज्यादा अगर कुछ होता तो यही होता ।


लेकिन यह पर तो यह से थप्पड़ पर थप्पड़ मारे जा रही थी। जैसे किसी का भूत इनके ऊपर सवार हो गया हो। मतलब उछल उछल कर कोंन  थप्पड़ मारता है।


 और अगर इन्हें पैर में चोट आई है तो क्या हमें कोई समझाएगा? चोट लगने के बाद इतना ज्यादा जोश में कौन आ जाता है कि वह सामने वाले को बिना गिनती के लगातार थप्पड़ मार दें क्योंकि अगर किसी भी नॉर्मल इंसान को चोट आती है तो थोड़ी देर के लिए सदमे में चला जाता है।


लेकिन यह मैडम तो  झटके में चली गई और इन्होंने पागलों की तरह शहादत अली को थप्पड़ मारा जिसका वीडियो हम सभी ने देखा और उसे देख कर सिर्फ और सिर्फ लोगों के दिमाग में यही चीज चल रही है। 


देखिए लखनऊ की बतमीज लड़की का सच ।। Lucknow cab driver incident?

की लड़की कितनी ज्यादा बदतमीज है। यह सब तो फिर भी ठीक है। पुलिस वाले ने जो किया वह से भी बदतर है क्योंकि वीडियो में आप देख सकते हैं कि जो पुलिस वाला पीछे खड़ा है वह सब यह देख रहा है। फिर भी कुछ नहीं कह रहा। 


पुलिस ने सहादत अली को जेल में क्यो डाल दिया

उल्टा जब ये  भी पूरा मामला हो गया तो पुलिस वाले ने पीड़ित जी हां हम सहादत अली को पीड़ित ही कहेंगे।  क्योंकि उसके साथ बिल्कुल भी सही नहीं हुआ है और पुलिस वालों ने से जेल में डाल कर और ज्यादा बुरा किया।


 यहां तक की शहादत अली का भाई जेल में उसे बचाने आया तो पुलिस ने उसके ऊपर विधारा लगाकर उसे भी जेल में डाल दिया। यह कहकर कि मौका ए वारदात पर सहादत अली के पास मौजूद था, जबकि हम सभी देख सकते हैं ऐसा कुछ भी नहीं था।


 अब पुलिस की हरकतों शर्मनाक है, लेकिन अगर मामले के दूसरे पहलू को देखा जाए तो ऐसा कहा जा रहा है कि लड़की आए दिन पुलिस के पास उल्टी-सीधी कंप्लेन लेकर पहुंच जाती थी


 और पुलिस वाले से इतने ज्यादा तंग आ गए थे कि उन्होंने खुद ही इस मामले में ना पढ़ने में अपनी भलाई समझी। ऐसे में अगर पुलिस वाले ऐसा सोचकर किसी को छोड़ने लगे तो समाज का कल्याण हो गया। फिर तो हाल ही में दिए गए इंटरव्यू। में सहादत अली को कुछ नही चाहिए। 


सहादत अली ने थपड के बदले में क्या कहा 

 उसे सिर्फ और सिर्फ अपनी self respect  वापस चाहिए। जो भरे बाजार में इतने सारे थप्पड़ खाने के बाद चली। मैं यह चाहता हूं। मेरी चल रिस्पेक्ट जो मुझे मेरी खराब हो गई, वह मुझे चाहिए और मेरी गाड़ी का जो नुकसान हुआ है जो भी 


और हम भी यही कहेंगे कि प्रियदर्शनी नारायण को अपने किए पर माफी मांगी चाहिए क्योंकि वाकई में गलत हुआ है। फिर चाहिए लड़का  के साथ या लड़की के साथ हालकि  जब भी पूरा मामला हो रहा था तो कैप ड्राइवर सहादत अली लगातार यह कह रहा था


हमारे देश के कानून गलत है यहाँ को सहायता नही करता है।

 कि अगर कोई लड़का होता तो मैं बताता जो कि सच भी हमारे देश का कानून इतना वक्त होने के बावजूद हम देश में होने वाले बलात्कार के कांड को तो नहीं रुक सकते हैं, लेकिन उन कानूनों के चलते वह बेकसूर लोग भी फस जाते हैं।


 जो अपना बचाव करने आते हैं। अब आप खुद ही सोचिए। अगर इसमें शहादत अली लड़की को उल्टा मार देता तो क्या होता क्योंकि बिना मारे तो बेचारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।


अगर बेचारा मार देता तो ना जाने कौन-कौन सी धाराएं लगती? यह सब वीडियो में रिकॉर्ड हो गया और हमारे सामने आ गया और देश में केवल लड़के ही जुर्म हवा नहीं देते बल्कि लड़कियां भी अपने लड़की होने का फायदा उठाकर लोगों को परेशान कर रही है। 


आजकल क्योंकि अभी हाल ही में दिए गए अपने इंटरव्यू में यह मैडम कह रही है कि उन्होंने किसी को कुछ नहीं किया बल्कि शहादत अली के साथ 100 लोगों ने मिलकर उनके ऊपर हमला किया है।


ओर ये तो फिर भी ठीक है। इस मेडम ने ऐसे - ऐसी बाते बताये। जिसे सुनकर इंसान अपना सिर फोड़ने पर मजबूर हो जाये। जिसे चीज साफ है। की इस महिला  का मानसिक संतुलन कहीं से भी सही नहीं है।


अगर होता तो यह ना शहादत अली को इतने सारे थप्पड़ मारती हो ना इस तरह के बेतुके इंटरव्यू देती हमारे लिए इस लड़की को तो माफी माननी चाहिए। अगर आपको ऐसा लगता है तो कमेंट बॉक्स में जस्टिस फॉर कैब ड्राइवर लिख देना ।


बाकी इसी मामले के ऊपर आपका क्या राय है। हमे कमेंट करके जरूर बताये। ओर ऐसे ही अमेज़िंग फैक्ट्स के लिए हमारे blogg को सब्सक्राइब जरूर करे।


         जय हिंद जय भारत 

No comments:
Write comment