Monday, January 2, 2023

जब प्यार में धोखा मिले तो क्या करें?What to do when you are deceived in love?


अच्छा एक बात बताओ तुमहारी कोई मान्य है। या नही है । क्या तुम इतने फालतू हो गए हो। की धोखा खा के भी उसी इंशान को याद कर रहे हो। जिसने तुम्हे धोखा दिया है। 

जब प्यार में धोखा मिले तो क्या करें?

मुझे ये बताओ कि क्या ओर जिंदगी में अब कुछ भी करने का नही बचा है। क्या जिस इंसान को तुम्हारे जीने मरने से कोई फर्क ही नही पड़ता । तुम उसी इंशन की यादों में क्यो दुबे रहते हो। तुम भी कितने अजीब हो आर आप शायद फालतू भी हो।



तभी तो तुम्हारी जिंदगी ने तुम्हे कुछ और करने का कोई नही दिखाई दे रहा है। और बस रोये जा रहे है। रोये जा रहे हों इस भक्ति से दुनिया मे जगह एक इंसान के लिए क्यो रूक गए हो। 


जब प्यार में धोखा मिले तो क्या करें?

वो भी एक ऐसे इंसान के लिए जिसे तुम्हे होने या ना होने का कोई फर्क ही नही पड़ता। एक ऐसे इंसान के लिए जिसने तुम्हे रोता छोड़ दिया है। दुनिया मे ओर भी लोग है। किसी को याद करके रोने के अलावा और भी बहुत काम है।


क्या तुम अपने सपनो को भूल गए हो। क्या तुम अपने उन माता पिता को भूल गए हो। जिन्हें सिर्फ उम्मीद से जुड़ी है। क्या तुम खुद को सफल नही देखना चाहते हो क्या। अगर ऐसे ही इसकी यादों में रोते रहोगे।


तो कुछ नही मिलेंगे तुम बर्वाद हो जायोगे। ओर साथ ही बर्वाद हो जाएंगे तुम्हारे माता पिता की सपने जो उन्हें तुम्हारे लिए दिखे थे। और जिस दिन तुम्हे छोड़ा है। ना वो भी ये सब देख कर के खुश होगा। और सोचेगा की अच्छा हुआ मेने उसका साथ छोड़ दिया।


जब प्यार में धोखा मिले तो क्या करें?

दोस्तो में इतना घुमाकर नही बताऊंगा आपको आसानी से बता देता हूं। कि प्यार करने से क्या होता है। और कैसे आप प्यार करने से बच सकते है। और जब आप प्यार कर लिए है। तो कैसे आप बच सकते है। और कैसे पहचाने की लड़की बेवफा है। 


झूठे प्रेम की 5 निशानिया 

दोस्तो जब आप उस लड़की से या लड़के से प्रेम से बोलोगे। ओर शादी की बात करोगे तो वो दूसरे बात करेंगे। यानी शादी का बात नही करेंगे। और भी कुछ जनाना है। तो यानी 5 निशानिया जुठे प्रेम के जानना है। तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे।


झूठा प्रेम करने वालो को कैसे पहचाने

जब प्यार में धोखा मिले तो क्या करें?

जब भी किसी लड़की या लड़के आपसे प्रेम करता है। और बाद में धोखा देता है। तो आपको कुछ नही करना है। नही उसके वजह से मारना है। और नही उसके वजह से कोई गलत कदम उठाना है। 


1.क्योकि आपके माता पिता आपके लिए कुछ सोचा होगा। क्या मेरा बेटा बढ़ा होकर कुछ करेगा। इसलिए आपको कुछ नही करना है। 


2. माता पिता से ज्यादा प्रेम नही करना है। क्योंकि माता पिता ही भगवान है। और माता पिता से धोखा करना गलत बात है।


3.प्यार में सब कुछ लूट जाता है। जैसे मेरा लूट गया है। में आपको अपने कहानी बताता हूं। 


में भी किसी से प्रेम किया हूं। उसको में इतना ज्यादा प्रेम किया हूं।कि अपने जान से भी ज्यादा प्रेम में उसे करता हूं। में उसके बिना एक पल नही राह सकता हूं। आज मेरा सब कुछ बर्वाद होगया। यानी में लूट गया आज मुझे अपसोस होता है। कि में क्यो प्रेम किया मेने।


दोस्तो में तो आपको खुल कर तो नही बता सकता हूं। कि में क्यो बर्वाद हुआ हूं। लेकिन में किसी को प्रेम करने का सलाह नही देता हूं। इससे जितना भी हो सके। उतना दूर रहना ही बेतहर है।


ओर अब में सिर्फ और सर्फ उसके इंतजार कर रहा हूं। और जिंदगी भर उसके इंतजार ही करूँगा। चाहे मेरे जान क्यों ही नही चले जाएं। में बूढा होकर क्यो नही मर जाऊ। लेकिन सिर्फ और सिर्फ उसके इंतजार करूँगा। चाहे वो मिले या ना मिले।


क्योकि में तो बर्वाद हो चुका हूं। क्यो नही ओर बर्वाद हो जाऊ। तो दोस्तो में तो प्रेम करके धोखा खाया हूं। लेकिन आप धोका ना खाएं। और किसी से ज्यादा प्रेम ना करे।


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं। कि ये पोस्ट आपको काफी ज्यादा पसंद आया होगा। और मेरे प्रेम कहानी को पढ़ कर कैसे लेगा ये जरूर बताये क्योकि ये सच है। में किसी से प्रेम करता हूं। और उसके नाम जानना है। तो comment करके जरूर बोले। 


क्योकि हम उसके ऊपर भी toffic लिखूंगा। तो कैसे लगा ये पोस्ट हमको आप जरूर बताएं। ओर आज के लिए इतना ही  हम चलते है। फिर मिलेंगे नई पोस्ट के साथ तब तक हमारे पोस्ट के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो का दिल से धन्यवाद,,,


No comments:
Write comment