Sunday, January 15, 2023

मुंह की बदबू को हमेशा के लिए दूर कैसे करें


मुँह की बदबू बेड smlie बेड खुश्बू लोग नफ़रत करते है। घिन करते है। कोई लोग पास आने से घबराते है। इधर इधर मुँह घुमाते है। जिस व्यक्ति के मुँह से बदबू आते है। लोग उसके पास भी आना नही चाहते है।तो आज में आपको ऐसा आपको trick बताऊंगा की आपके मुँह से हमेशा के लिए बदबू चला जायेगा।

मुंह की बदबू को हमेशा के लिए दूर कैसे करें

ओर लोग आपको इतना पसंद करेंगे कि लोग बोलेंगे की वाह क्या बात है। एक भी बेड बर्थ नही होगी और आपको अच्छा फील होगा आपके सामने वालो को में जो आपके tricks बताने वाला हूं। उससे पहले ही दिनों में उल्टा आपके मुँह से खुश्बू आएगी। क्या करना है। 


मुँह के बदबू से हमेशा के लिए छुटकारा 

एक लॉन्ग लेना है। और एक इलाची ओर दोनों को दाँत के नीचे दबाना है। और उसको हल्का - हल्का- हल्का चूसते रहना है। दिन में तीन बार लेना है। कब - कब लेना है। सुबह -  बारह बजे - शाम को एक दिन में तीन बार लेना है।


अब आप बोलोगे की भाया इसमे क्या बड़ी बात है ये तो हमे भी पता है। कि इलाची खाओगे तो खुश्बू आएगी। लॉन्ग खाओगे तो खुश्बू आएगी ये तो सभी पान वगैरह में डाल कर खाते है। आप ने क्या खाश बात बता दी। ये तो खुश्बू आनी ही थी। 


दोस्तो में आपको खाश बात बताई है। आप उसे धयान से सुनो मुँह से बदबू मुखवास से काम तो करेगी । लेकिन मुँह से बदबू आ क्यो रही थी। ये उसको भी ठीक करेगी क्योकि आपके मुँह में जो प्रॉब्लम है। जिस वजह से दातो में बैरिया हो।


या दाँतो में vectiriya बैठे है। दातो में cebetic हो दाँत खराब हो या फिर मुह फुले हो। या मुख की कोई बीमारी हो जिस वजह से मुह में smile आ रही है। तो लॉन्ग उसको धीरे - धीरे ठीक कर देगा। 


इलाची आपकी यात्री में कोई प्रॉब्लम हो आपका पेट खराब हो आपको खाना सही से हजम नाही होता है। हाजमा दरुस्त ना हो पेट की ख़रीबी को इलाज इलाची दूर करेगी। तो इलाची ओर लॉन्ग दोनों जब अपने दिन में 3 बार चूस चूस कर खाना शुरू करोगे।


मुंह की बदबू को हमेशा के लिए दूर कैसे करें

 

इलाची ओर लॉन्ग को मुँह में दाँत के के नीचे दबा कर रखना है। इससे क्या होगा कि आपके दातो का smile आना बंद हो जाएगा। और आपको एक अच्छा महसूस होने लगेगा। और दूसरे को भी आपके smile पसन्द आएगा।


इसमे आपको करना क्या होगा इसको दाँत के नीचे लेने के बाद जो लार बनेगा उसको आप अंदर करना है। उसको बाद दिन में तीन बार कुछ दिनों के लिए आपको लेना है। उसके बाद उसको छोड़ देना है। लेने के लिए


इसके बाद आपका बेड smaile हमेशा के लिए छूट जाएगा आना और आप अच्छा महसूस कर पाएंगे। तो दोस्तो यही एक अच्छा तरीका है। और घरेलू तरीका भी यही है। मुँह के बदबू से हमेशा के लिए छुटकारा पाने के लिए 


तो दोस्तो आपके अगर मुँह से बेड smile आते है। तो आप इस trick को जरूर आजमाए ओर अच्छा हो जाये। 


निश्चित

तो दोस्तो उम्मीद करता हूं। कि ये पोस्ट आपको काफी ज्यादा पसंद आया होगा। और क्यो नही आएगा इसमे जो मुँह के बदबू से हमेशा के लिए छुटकारा जो बताये है। तो अगर आपके किसी भी दोस्त के मुंह से बदबू आता होगा 


तो आप उसके पास ये पोस्ट को जरूर शेयर करे। ताकि आपके दोस्त भी गंदे बदबू से छुटकारा पा सके। तो आपको कुछ पूछना है। तो comment box में पूछ सकते है। क्योंकि हम आपके हर सवालो का जबाब देने के लिए हम हमेशा तैयार है।


तो आज के लिए इतना ही हम चलते है। फिर मिलेंगे नई पोस्ट के साथ तब तक हमारे पोस्ट के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद,,,


जय हिंद जय भारत



No comments:
Write comment