Tuesday, January 24, 2023

दुनिया का सबसे महंगा दाँत किसका था


दोस्तो आज के इस पोस्ट में आपको बताऊंगा की दुनिया का सबसे महंगा दाँत किसका था। और कितने में इस दाँत बिका था। क्या आपको पता है। नही है। तो हम बताते है। पोस्ट को अंत तक पढ़े।

दुनिया का सबसे महंगा दाँत किसका था

दुनिया का सबसे महंगा दाँत किसका था

दोस्तो क्या आप जानते है। इस दुनिया मे सबसे महंगा दाँत किसका था और वो कितने में बिका था। चलिए में बताता हूं। इस दुनिया का सबसे महंगा दाँत बिका था 


Sar ijat mution का जिससे सन 18 सो 16 में लगभग 3633 dollar में बेचा गया था और अगर आज की महंगाई के हिसाब से उसको देखा जाए तो लगभग 36 हजार dollar के करीब बिका था। 


जो कि indian रूपया में 25 लाख रुपया होता है। दोस्तो यानी कि एक दाँत की कीमत 25 लाख रुपया पर सवाल ये है। कि ijat nution के दाँत को उन्होंने किया क्या। ये तो में भी नही जानता हूं। कि उसके दांत को खरीदने वालों ने क्या किया लेकिन ये सवाल बिल्कुल सही है।


निश्चित

तो उमीद करता हूं। कि ये पोस्ट भी आपको पसंद आया होगा तो आप अपने दोस्तों के पास जरूर शेयर करे। और अगर आपको कुछ पूछने है। तो comment box में पूछ सकते है। हम आपके हर सवालो का जबाब देने के लिए हम हमेशा तैयार है।


तो आज के लिए इतना ही हम चलते है। फिर मिलेंगे नई पोस्ट के साथ तब तक के लिए हमारे पोस्ट के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो का दिल से धन्यवाद,,,,

No comments:
Write comment