Sunday, January 1, 2023

Real indian girls collage chat and whatsapp number

 Friends, आज के इस पोस्ट में आपलोगो को बताऊंगा Online chat girl friends whatsapp number कैसे ले सकते है वो भी देशी indian collage girls की तो दोस्तो अगर आपको deshi indian girls collage का number चहिए तो आप इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

Real indian girls collage chat and whatsapp number

दोस्तो आज में आपको 2 तरीके बतायेंगे जिससे आप Real online chat girl friends whatsapp number ले सकते है।वो inidan collage girl का तो आप इस पोस्ट को अच्छा से पढ़े कही पर भी miss ना करे।


Step.1 Online chat girl friends whatsapp number

सबसे पहले आपको अपने mobile के playstore पर जाना है और search करना है। Girls mobile number ,Girls friend ,online video call chat ये search करने के बाद आपको इस app को अपने mobile में install करना है।

Real indian girls collage chat and whatsapp number


लड़कियों से बात करने का एप्स डाउनलोड

अगर आपको इस app को नही पहचानते है तो में इस app का फोटो नीचे में दिया हु इस फोटो के दरिये आप अपने mobile में inatall कर ले।इसके बाद इस app को open करना है। open करने के बाद आपको अपना mobile number डालकर verify करना है।यानी कि


आप जब इस app को अपने mobile में open करोगे तो आपको अपना mobile नंबर डालना है इसके बाद उस number पर एक otp pin जाएगा उस pin को आपको अपने mobile में डालकर verify करना है इसके बाद आपको अपना भाषा चुनना है।


इसके बाद आप कोंन से contery से है वो आपको selact करना है।इसके बाद आप के पास बहुत सारे लडक़ी का message आने शुरू हो जाएगा तो आपको क्या करना है।इसके बाद आपको उस message का replay देना है।


इसके बाद उस लड़की आपको अपना mobile number देगा तो आप उस लड़की से बात कर पाएंगे तो दोस्तो आपको इतना कुछ करना पड़ेगा तब आप लड़की से बात कर पाएंगे।


Step.2 Real indian girls collage chat and whatsapp number


दोस्तो अब में आपको दूसरा तरीका बताने जा रहा हु। इस तरीके में आपको Real Indian Girls Chat and whatsapp number आपको मिलेगा ,तो आपको करना क्या होगा कि 


लड़कियों से बात करने का एप्स डाउनलोड

दोस्तो सबसे पहले आपको playstore पर जाने के बाद आपको search करना होगा Share chat search करना होगा और इस app को अपने mobile में install करना होगा,इसके बाद इस app को open करना होगा

Share chat link

Share chat


इसके बाद आपको अपना mobile number डालकर verify कारण होगा mobile number से verify करने के बाद आपको अपना leanguge को select करना होगा ,इसके बाद आप अपने profile में एक photo डालना है।


इसके बाद आपको back होना है और किसी भी group में जाना है और वहाँ से आपको जितना भी लड़की देखने को आपको मिलेगा उस group में सब indian deshi girls ही होते है क्योंकि sharechat सिर्फ और सिर्फ indian boys and girls ही यूज़ करते है।लड़की से बात कर सकते हो और पटा सकते है।


ओर आप sharechat पर अपना group भी बना सकते है अगर आप sharechat पर group बनाना नही जानते है तो आप अगला पोस्ट को पढ़ सकते है उस पोस्ट में आपको बताऊंगा की कैसे आप sharechat में group बना सकते है।


तो दोस्तो आपको क्या करना है कि sharechat पर group बना कर अपने दोस्तों के पास आप अपना group का लिंक को invait करना है इसके बाद आपको जिस भी लड़की को पसंद करती है।उस से बात करले ओर उस लड़की को पटा सकते है 


तो दोस्तो कैसा रहा है ये मेरा पोस्ट अगर आपको पसंद आया है तो आप अपने दोस्तों के पास जरूर शेयर करे।


ओर हा अगर आपको इस पोस्ट को पढ़ने के बाद जायद नही समझ पाए है और अगर आपके मन मे कोई शिकायत है तो आप comment box में comment करके पूछ सकते है।


हम आपके हर सवाल का जाबाब देने के लिए हमेशा तैयार है तो दोस्तो आज के लिए इतना ही हम फिर मिलेंगे नई पोस्ट के साथ तब तक के लिए जय हिंद जय भारत 


No comments:
Write comment