Saturday, December 17, 2022

ऑनलाइन लड़कियों से बात करना है

 

Friends, आज हम आपको इस पोस्ट में बताये गे की कैसे आप किसी भी अनजान लड़की को पटा सकते है। तो अगर आप भी किसी अनजान लड़की को पटाना चाहते है तो आप मेरे इस पोस्ट में बताए गए tircks को follow करे।

ऑनलाइन लड़कियों से बात करना है


ऑनलाइन लड़कियों से बात करना है

दोस्तो अनजान लड़की से तभी हम बात कर सकते है जब वो आपको देखे गा ओर उस से बात हो गा तभी आप किसी अनजान लड़की से बात कर सकते है। तो दोस्तो अगर आपके पास कोई भी लड़की का number नही है।चाहे कोई भी लड़की आपको पसंद नही करता है।


तो आज में आपको एक ऐसा tricks बताऊंगा जिससे आप किसी भी लडक़ी को पटा सकते है वो भी तुरँत 2 मिंट में तो आपको क्या करना है कि आपको एक app अपने mobile में install करना होगा तो चलिए जानते है वो कोंन सा ट्रिक है।


लड़कियों से बात करने का एप्स डाउनलोड

दोस्तो सबसे पहले आपको playstore पर जाने के बाद आपको search करना होगा Share chat search करना होगा और इस app को अपने mobile में install करना होगा,इसके बाद इस app को open करना होगा


इसके बाद आपको अपना mobile number डालकर verify कारण होगा mobile number से verify करने के बाद आपको अपना leanguge को select करना होगा ,इसके बाद आप अपने profile में एक photo डालना है।


इसके बाद आपको back होना है और किसी भी group में जाना है और वहाँ से आप किसी भी लड़की से बात कर सकते हो और पटा सकते है।


ओर आप sharechat पर अपना group भी बना सकते है अगर आप sharechat पर group बनाना नही जानते है तो आप अगला पोस्ट को पढ़ सकते है उस पोस्ट में आपको बताऊंगा की कैसे आप sharechat में group बना सकते है।


तो दोस्तो आपको क्या करना है कि sharechat पर group बना कर अपने दोस्तों के पास आप अपना group का लिंक को invait करना है इसके बाद आपको जिस भी लड़की को पसंद करती है।उस से बात करले ओर उस लड़की को पटा सकते है 


तो दोस्तो कैसा रहा है ये मेरा पोस्ट अगर आपको पसंद आया है तो आप अपने दोस्तों के पास जरूर शेयर करे।


ओर हा अगर आपको इस पोस्ट को पढ़ने के बाद जायद नही समझ पाए है और अगर आपके मन मे कोई शिकायत है तो आप comment box में comment करके पूछ सकते है।


हम आपके हर सवाल का जाबाब देने के लिए हमेशा तैयार है तो दोस्तो आज के लिए इतना ही हम फिर मिलेंगे नई पोस्ट के साथ तब तक के लिए जय हिंद जय भारत 

No comments:
Write comment