Sunday, November 27, 2022

Mobile sim ki outgoing call chalu kaise kare?

 दोस्तो आज हम जानेंगे कि कैसे आप का जो आपके mobile का outgoing कॉल बंद हो गया है उसके कैसे आप चालू कर सकते है। तो दोस्तो outgoing चालू करने के लिए मेरे इस पोस्ट को अंत तक पढ़े तभी आप समझ पाएंगे।

Mobile sim ki outgoing call kaise band kare



Sim ki outgoing call kaise band hota hai?

दोस्तो mobile sim की इनकमिंग कॉल तभी बंद होता है।जब आपके mobile का recharge खत्म हो जाता है। यानी जब आपके मोबाइल का recharge खत्म हो जाता है। तो 5 ,6 दिनों के बाद आपके mobile का outgoing कॉल करना बंद हो जाता है।


तो अगर आपके पास भी ये प्रोबलम है तो आप अपने नजदीकी शॉप में जाकर recharge करके अपना mobile के outgoing call को चालू करा सकते है। अगर आपके मोबाइल में recharge है 


ओर outgoing call नही कर पा रहे है। तो में ये भी आपको बताऊंगा की कैसे आप outgoing call को चालू कर सकते है।

Hacker kon sa sim use karta hai


Mobile sim ki outgoing call chalu kaise kare?

दोस्तो आपको सबसे पहले अपने mobile के setting में जाना है। और वहाँ पर खोजना है internet/network setting अगर आपको नही समझ आया तो आप नीचे screenshot फ़ोटो में देख ले।


Mobile sim ki outgoing call chalu kaise kare?



इसके बाद आपको इस पर क्लिक करें,क्लिक करने के बाद आपको खोजना है। network mobile अगर ये भी आप नही समझ पा रहे है तो इसका भी फ़ोटो आप नीचे में देख ले 


Mobile sim ki outgoing call chalu kaise kare?



इसके बाद आप इस पर क्लिक करे और जो आपके पास Jio 4G Volte लिखा है जो आप नीचे में देख रहे है उस पर आप क्लिक करके ओपन करदे जैसे में मेरे आप फ़ोटो में देख रहे है उसी तरह आप अपना volte को चालू कर दे 

Dusre ka sim kaise band kare?


इसके बाद आप सभी के पास कॉल कर सकते है।कॉल करने में कोई परेशानी नही होगा ओर अगर आप incomenig call को भी चालू करने चाहते है।तो निचे लिंक पर क्लिक करे।

Mobile sim ki incoming call kaise band kare?


तो दोस्तो आपको मेरा ये पोस्ट कैसा लगा और अगर आपके मन ने कोई सवाल है तो आप हमसे पूछ सकते है हम आपके सवाल का जाबाब देने के लिए हमेशा तैयार है।


ओर दोस्तो आज के लिए इतना ही हम फिर मिलेंगे नई पोस्ट के साथ मेरे पोस्ट को पढ़ने के लिए आपको दिल से 

धन्यवाद,,,,,

No comments:
Write comment