Saturday, October 21, 2023

मोबाइल में outgoing ओर incoming ringtone कैसे लगाए

 

Freinds.आज हम आपलोगो को बतायेंगे की कैसे आप अपने mobile में incoming and outgoing ringtone को कैसे आप अपने mobile में set कर सकते है। तो आपको क्या करना होगा कि आप मेरे बताये गए step को सिर्फ आप follow करे।

Mobile में incoming and outgoing गाना कैसे लगाये

सबसे पहले में आपको बता रहा हूं कि कैसे आप अपने मोबाइल में incoming Gana set कर पाएंगे । इसके बाद में बताऊंगा outgoing gana set  करने के लिए तो चलिए मेरे पोस्ट को धयान से पढिये।


Mobile sim में incoming song कैसे लगाये

दोस्तो आपको सबसे पहले आप जिस भी गाने को incoming call में set करना चाहते है। उस songs को आप अपने mobile में download करले। क्योकि में पहले अपने मन पसन्द songs को download कर के रख लिया हूं।


इतना करने के बाद आपको अपने mobile के setting में जाना होगा और setting में लिखा होगा। ringtone लिखा होगा और अगर ये आपके mobile में लिखा नही है। तो आप नीचे फ़ोटो में देख सकते है। 


Step-1 Sound and vibration लिखा होगा तो आपको इस पर क्लिक करना होगा इसके बाद 


Step-2 आपको अपने sim card select करना होगा आपको कोंन से number वाले में songs set करना है।


Step-3 इसके बाद आपके पास बहुत सारे ringtone देखने को मिलता होगा तो आपको ये सब को select नही करना है। और नीचे जाना है। वहाँ लिखा होगा select song या choice song उस पर क्लिक करना है।


Step-4  इसके बाद आप अपने मन पसंद songs को choice करे यानी आप जिस भी songs को incoming call में set करना चाहते है।उस songs को select करके save कर दे। 


इतना करने के बाद आपके mobile phone में incoming call songs set हो जाएगा। नही तो आप दूसरे mobile से खुद ट्रे कर सकते है। अब बात करते है। Mobile sim ke outgoing call में song कैसे लगा सकते है।के बारे में तो चलिए ये भी जान लेते है।


Mobile Sim में outgoing song कैसे लगाए

आपको बता दे अगर आप अपने mobile में outgoing songs लगाना चाहते है। तो इसके लिए सबसे पहले आपको अपने sim के बारे में जानना होगा। कि आपके कोंन सा सिम कार्ड कोंन सा है। में हरेक sim card यूज़ करने वालो को ये सब app download करना होगा। जो में नीचे में बता रहा हूं।


  • Jio Sim :- download my jio savan app

  • Airtel sim:- download Wynk music

  • Vodafone - idea :- vi app download 

तो दोस्तो अगर आपके पास इन मे से कोई भी sim card को आप यूज़ करते है।तो आपको इन मे से कोई download करना होगा जो आपके सिम कार्ड होंगे।


Step-1 App को अपने mobile number से rigister करे। otp से verify करे।


Step-2 जितने भी परमिशन मांगेगे सब को Allow करदे


Step-3 अब आप आपको अपने पसन्द के गाने को select करे।यानी जिस भी गाने को आप set करना चाहते है। उस गाने को save hellotune पर click करे।


तो दोस्तो इतना कुछ करने के बाद आप अपने mobile में incoming outgoing songs को save कर सकते है। वो भी बहुत आसानी है। 


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं कि आपको समझ मे आ गया होगा और अगर आपको कुछ पूछना हो तो comment box में जरूर पूछे हम आपके हर सवाल का जाबाब देने के लिए हम हमेशा तैयार है।

No comments:
Write comment