Monday, September 26, 2022

स्वदेशी App क्या है।स्वदेशी App कहा कि कमपनी है।

 दोस्तो आज में आपलोगो को बताने वाले है।कि स्वधसी App के बारे में पूरी जानकारी ये app कहा कि company है।और ये app को किसने बनाने का परमिशन दिया है।और कब बना सब जानकरी आपको में ये पोस्ट में देने वाला हु।तो दोस्तो पोस्ट के अंत तक बने रहे।

Verma news

Swadeshi App kya hai

दोस्तो स्वदेशी App whatsaap जैसे ही एक app है।जो कि हमारे भारत सरकार ने बनाने का परमिशन दिया था।और ये app बनके भी तैयार हो गया है।

Swadeshi app kya hai

Swadeshi App kyu banaya gya

दोस्तो स्वदेशी App को इसीलिए बनाया गया कि जो whatsapp की company है।वो भारत सरकार और army की deta को control कर रहा था।आनी की hacking जो बोलता है।वो कर रहा था ये सब के साथ ओर हमलोगों के साथ भी ये हो रहा है।whatsaap के द्वारा 


Bharat sarkar का deta आनी की वो क्या कर रहा है।कि नही कर रहा है।किसके पास क्या mesaage कर रहा है।वो सब ये whatsaap वाले company record कर रहा था तो भारत सरकार को पता चला तो उसने एक नया app बनाकर तैयार किया जिसका नाम है।स्वदेशी App


Swadeshi App kaha ki company hai.

दोस्तो स्वधशी App bharat की company है।जो कि bharat सरकार द्वारा बनाया गया है।और ये App बनकर भी तैयार हो गया है।


स्वदेशी app को क्या हमलोग यूज़ कर सकते है।

दोस्तो स्वदेशी app को हमलोग यूज़ कर सकते है।लेकिन अभी नही कुछ साल बाद हमलोग इस app को यूज़ कर सकते है।फिलहाल ये app सरकारी नोकरी वाले यूज़ कर सकते है।जैसे कि

  • Bharat sarkar

  • Army {military}

  • Police

  • Train driver ETC.


इतना लोग इस app को यूज़ कर सकते है।हमलोग भी इस app को यूज़ करेंगे लेकिन अभी नही करने देगा


Swadeshi App kaise dekh sakte hai.

दोस्तो ये app को देखने के लिए आपको अपने playstore पर जाना होगा और search करना होगा स्वदेशी App नही तो अपने mobile के chorrme में जाना होगा और वहाँ लिखना होगा।


www.swadeshi jio com. 


Search करने के बाद आपको स्वदेशी app देखने को मिल जाएगा अगर आप ये सोच रहे होंगे कि देखने के बाद में ये app को download कर लें गे।


तो दोस्तो ये app को download करने के ऑप्सन ही नही दिया गया है आप कही पर जाए और ये app को खोज लीजिये लेकिन aap इस app को download नही कर सकते है।


स्वदेशी app को भारत के तिरंगे झंडे में जो अशोक चक्र होता है।उस चक्र के जैसे बनाया गया और बढ़िया रंग से बनाया गया दोस्तो आप ये app को जरूर एक बार देखे


तो दोस्तो अगर आपको भी ये स्वदेशी app यूज़ करने का मन कर रहा है।तो आप मेरे वेबसाइट को subscribe जरूर करे।ताकि जब में स्वदेशी app के बारे में बताएंगे की ये app को आप भी अपने mobile phone में download कर सकते है।


जब में ये पोस्ट डालूंगा तो आपके पास मैसेज चल जाएगा और आप मेरे you tube channel पर भी जाकर वहां से भी videos को देख सकते है।


तो दोस्तो आज के लिए इतना ही हम फिर मिलेंगे नई पोस्ट में तब तक के लिए जय हिंद जय भारत 

No comments:
Write comment