Monday, July 24, 2023

Jio phone me paytm kaise chalaye

 

दोस्तो आज में इस पोस्ट में आपको एक ऐसे ट्रिक के बारे में बताने वाले है।कि आप अगर jio को phone चलाते है।और आपको पैसे कही पर भेजने ओर ऑनलाइन शॉपिंग करने में कोई परेशानी आ जाता है।jio phone में तो दोस्तो आज में आपको इस पोस्ट में बताने वाले है।कि आप कैसे jio phone में patyam यूज़ कर सकते है।

Verma news


Jio phone me patyam account kaise banaye

दोस्तो jio phone में patyam यूज़ करने के लिए आपको सबसे पहले आपको अपने brower में जाना जाना होगा क्योंकि jio phone में android version नही दिया होता है।


अगर आप बोलोगे की भाई मेरे jio phone में apps तो हम download कर सकते है।तो दोस्तो आपको में बता दु की android version jio phone में नही दिया होता है।हालांकि jio phone में android veraion होता है।

लेकिन उतना नही होता है।


Jio phone me patyam kaise chalaye

आपको दोस्तो में jio phone के brower में जाना है।जो आपके jio phone के brower होंगे उसमे brower में जाने के बाद Patyam.com search करना है।सर्च करने के बाद आपको एक नंबर वाले वेबसाइट पर open हो जाना है।जो कि आप नीचे फ़ोटो में देख रहे हो।


Jio phone me patyam account kaise banaye



तो दोस्तो आपको ये वेबसाइट पर क्लिक करना है।और इसके अंदर जाना है।अनदर जाने के बाद आपके पास patyam का देखने को मिलेगा तो आपको क्या करना है।कि इसमे आप kyc भी करा सकते है।और अगर आप kyc नही करना चाहते है।


तो आप अपना bank account इसमे जोड़ कर आप पैसे कही पर भेज सकते है।और आप किसी दूसरे आदमी से पैसे मंगा सकते है।bank account में patyam के द्वारा 

Jio phone me patyam account kaise banaye

Jio phone me patyam se recharge kaise kare.

तो दोस्तो जैसे कि मैने आपको बताया कि आप अपने jio phone में पाठ्यम में अपना bank account को add करने के बाद पैसे कही से ओर कही भी managaa सकते है।


तो दोस्तो पाठ्यम में आपको बहुत सारे ऑप्सन देखने को मिल जाएंगे जैसे कि 

  • Mobile recharge

  • DTH recharge

  • Movies ticket

  • Airplane ticket

  • Bus ticket

  • Petrol pump

  • Gas sarvis And ETC.


दोस्तो आप बहुत चीज का फायदा उठा सकते है।पाठ्यम के थुरु तो दोस्तो आपको मोबाइल रिचार्ज करने के लिए आपको mobile recharge वाले ऑप्सन पर क्लिक करना होगा और आप अपना mobile चाहे आप जिसका भी रिचार्ज करना चाहते है।उसका मोबाइल नंबर डालके रिचार्ज कर देना है।


तो दोस्तो कैसे रहा ये मेरा जानकरी अगर आपको अच्छा लगा हो तो आप अपने दूसरे दोस्तो के पास जरूर शेयर करे।जो jio phone यूज़ करता है।और उसको पाठ्यम यूज़ करने का शोक है।तो आप जरूर शेयर करे।


तो दोस्तो आज के लिए इतना ही अगर आपको मेरे वीडियो को देखना है।तो आप मेरे you tube channel पर आके देख सकते है।तो चलते है।आज के लिए इतना ही हम फिर मिलेंगे नई पोस्ट के साथ तब तक के लिए जय हिंद जय भारत 

No comments:
Write comment