Tuesday, September 20, 2022

जानिए लड़कियों को लड़कों की बॉडी का कौनसा हिस्सा पसंद है

 हेलो फ्रेंड्स में prayag kumar में आज आपको बताऊंगा की लड़कियां लड़को को kiss करते समय कोंन सा body parts को देखती है।और उन्हें नोटिस करते है।तो चलिये पोस्ट को शुरू करते है।

जानिए लड़कियों को लड़कों की बॉडी का कौनसा हिस्सा पसंद है

तो फ्रेंड्स लड़कियां जब भी किसी लड़के को देखती है।तो ना वैसे ही उनको पूरी body parts को बहुत धयान से देखती है।ऊपर से नीचे तक अच्छी तरह से नोटिस करती है।लेकिन कुछ खास अंग ऐसे होते है।कुछ ऐसे body parts होते है।

जिनको लड़कियां बहुत धयान से नोटिस करती है।जो कि आज में आपको बताने वाला हु।तो अगर आप भी जानना चाहते है।तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

लड़की लड़के किस चीज को ज्यादा पसंद करती है


तो चलिए पोस्ट को शुरू करते है।तो फ्रेंड्स यहाँ पर पहली बार आये है।ना तो पोस्ट को अपने दोस्तों के पास जरूर शेयर करे।और ऐसे ही इंस्टिटिंग पोस्ट को आप पढ़ना चाहते है।तो मेरे वेबसाइट को सब्सक्राइब जरूर करे।


तो चलिए पोस्ट को start करते है।10 points है।कि लडकिया जब भी किसी लड़के को देखती है।तो उसके आंखों से सबसे पहले देखते है।कि लड़की को देखने का stylie कैसा है। या वो किस नगर से लोगो को देखता है।या लड़कियों को देखता है।


या फिर उनकी आँखों का कलर कैसा है।कियुकि आंखों का कलर अलग अलग तरीका होता है।किसी का red होता है।और किसी का black होता है।तो इसलिए लड़को का आंखों का कलर को भी अच्छी तरह से देखती है।कि उनकी आँखों का कलर कैसा है।तो इस चीज को सबसे पहले लडकिया नोटिस करती है।जब भी किसी लड़की लड़के को देखता है।पहली बार तो 


अगल points है।लड़को के लिप्स जी हां दोस्तो लड़किया जब भी किसी लड़को को देखता है।तो दूसरे नंबर पे लड़को के लिप्स को जरूर धयान देते है।धयान से नोटिस करता है।कि लड़के की लिप्स का कलर कैसा है।


कियोकि कई लड़को के लिप्स का कलर रेड होता है।blacks होता है।या बहुत ज्यादा मुलायम होती है।किसी के होंठ सॉफ्ट होते है।तो इसलिए ना लड़किया जब भी किसी लड़के को देखती है।ना उनके होंठ में इस चीज को जरूर नोटिस करती है।होंठ का रंग कैसा है।या फिर कितने सॉफ्ट है।और कितने मुलायम है।


अगला पॉइंट्स है। लड़को का चॉइस क्या है। जी हां दोस्तो ये अपने तो सुना ही होगा कि लड़कियों को लड़को का चॉइस बड़ी छाती है।या छोड़ी कमर है।कि बहुत अच्छी लगते है।इसलिए लडकिया जब भी किसी लड़के को देखती है।तो इस अंग को भी जरूर देखती है।


तीसरी नंबर पे है।की लड़को के चॉइस को जरूर नोटिस करता है। की चेस्ट कैसी है।चौड़ी है।या फिर पतली है। तो इस लिए चेस्ट को जरूर नोटिस करती है।तो अगर आपके चेस्ट पतली है।ना तो पुष्प करो जिम जाओ जिसे लडकिया आपको नोटिस करे।आप पर ध्यान दे।कियोकि लड़की को ना चौड़ी छाती वाली लड़के बहुत अच्छे लगते है।


अगला पॉइंट्स है।कि लड़कियां जब भी किसी लड़के को देखती है।तो उनके सोल्डर को भी बहुत नोटिस करती है। कि लड़के की सोल्डर कैसा है।कियोकि उठे हुए सोल्डर होते है। तो लड़कियों को बहुत अच्छे लगते है।लडकिया उन्ही लड़को को ज्यादा पसंद करती है।


जिनके सोल्डर उठे हुए होते है।चौड़े होते है।तो दोस्तो कुछ लड़कियां ऐसे भी होते है।जो सोल्डर को झुका के चलते है।खुद ही झुक के चलते है।इसलिए लडकिया उन लड़कों को ज्यादा पसंद करती है।


जिनके सोल्डर उठे हुए होते है।इसलिए लडकिया जब भी किसी लड़को को देखती है।तो उनके सोल्डर को जरूर धयान देती है।जरूर नोटिस करती है।कि लड़के की सोल्डर कैसे है।


तो दोस्तो आपने समझ ही गया होगा कि लड़की लड़के को kiss करते समय किन - किन अंगों को ज्यादा ध्यान देती है।तो दोस्तो अगर आपको लड़की के बारे में ओर कुछ पढ़ना है।तो हमारे वेबसाइट को सब्सक्राइब जरूर करे।और अपने दोस्तों के पास जरूर शेयर करे।


तो दोस्तो हम चलते है।फिर मिलेंगे नई पोस्ट में तक तक के लिए जय हिंद जय भारत।मेरा पूरा पोस्ट को पढ़ने के लिए आपको बहुत  - बहुत धन्यवाद

No comments:
Write comment