Monday, July 8, 2024

mobile me headphone kaise hataye

By:   Last Updated: in: ,

  

Mobile में Headphone आ जाता है जिसके कारण आपके Mobile से निकलने वाला Sound बंद हो जाता है । यानि आप किसी से बात करेंगे तो आवाज नहीं जायेगा और नही आवाज आएगा । इतना ही नहीं अगर आप गाना सुनते हैं तो भी गाना का साऊंड बाहर नहीं निकलेगा । 

mobile me headphone kaise hataye

ऐसा तभी होता है जब आपके मोबाइल गिर जाता है या फिर Mobile पानी में चला जाता है तभी mobile से साउंड बाहर नहीं निकलता है और ऐसा अगर होता है तो मोबाइल खिलौना बन जाता है । ये समस्या मोबाइल के लिए और हम लोगो के लिए बहुत ही ज्यादा खराब है। 


mobile me headphone kaise hataye

तो दोस्तों अगर आपके भी मोबाइल में Headphone 🎧 आ जा रहा है जिस से आपको काफी ज्यादा समस्या हो रहा है तो इस समस्या को दूर करने के लिए हम आप सभी को 4 टिप्स बताएंगे जिसे फॉलो करने के बाद Headphone हट जायेगा । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Read more - Instagram account ko private kaise karen ? 


स्टेप.1 Mobile में Headphone आ गया है तो आप अपने Mobile में Headphone डालने के बाद चारो तरफ घुमाना है और बाहर निकालना है इस से ये समस्या सही हो जायेगा । 


स्टेप.2 अगर इस से समस्या सही नही हो रहा है तो माचिस का किल्ली लेना है और उसमे पतला कपड़ा लेकर Headphone होल को साफ़ करना है शायद इस से आपके mobile में आने वाले Headphone हट जायेगा । 


स्टेप.3 ये दोनों टिप्स अपनाने के बाद भी Headphone नही हट रहा है तो आपको अपने Mobile को Restart करना चाहिए । इसके लिए Mobile के Power Button दबाएं रखें और Restart कर दे । इस से आपके Mobile में आने वाले Headphone समस्या सही हो जायेगा । 


स्टेप.4 दोस्तों अगर आप ये तीनो स्टेप पुरा कर लिया है और उसके भी बाद Mobile से Headphone नही हट रहा है तो ऐसे में आपको Google पर जाना है fix my spekar search है website पर विजिट करें oe इस साइट का इस्तेमाल करे । जैसा कि आप ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


ये चारो स्टेप से आपके मोबाइल से हेडफोन भाग जाना चाहिए । अगर मोबाइल से हेडफोन नही जा रहा है तो ऐसे में आपके Mobile में बडी समस्या है पानी चला गया है तो इसके लिए आपको अपने नजदीकी मोबाइल रिपेयरिंग दुकान पर जाना होगा और मोबाइल को सही करवाना होगा । 


तो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आप सभी को अच्छा लगा होगा अगर आप सभी के मन में कोई सवाल है तो आप हमे कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ जुडे रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment