Tuesday, March 26, 2024

feedce.com


Feedce.com website Photo, Video Recovery Tricks बताने वाले website है । Feedce में आप सभी को बताया जाता है कि आप किस प्रकार से 5 Year delete Photo Video Recovery कर सकते हैं । 

feedce.com

लेकिन ये वेबसाइट अपने सेवाएं प्रदान करना बंद कर दिया है । यानि feedce पुरी तरह से बंद हो गया है । तो इसलिए हम आप को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से delete photo , delete video , delete contact number को Recovery कर सकते हैं इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहें तो चलिए शुरू करते हैं । 


Mobile camera video recovery app

सबसे पहले आपको बता दूं कि Play Store ओर गूगल पर आपको लाखों Photo Recover , Video Recovery App मिल जायेगा । जो डिलीट फोटो को रिकवरी करने का काम करता है । लेकिन वो सब ऐप आपके मोबाइल में मौजूद फ़ोटो वीडियो को दिखाता है और आपको चुना लगता है।


Read more - Technical Mastermind Photo Recovery App ? 


इसके अलावा आपको बता दूं कि Delete Photo Video Recovery करने का 2 तारिका है पहला में आप अपने मोबाइल से ही रिकवरी कर सकते हैं और दुसरा में आपको App Download करना होगा । हम आपको दोनों ही तरीका बताएंगे । 


Photo video recovery without app ? 

30 दिन के अंदर डिलीट फोटो वीडियो को Recovery करने का ऑप्शन मोबाइल देता है वो भी आप बिना कोई ऐप के Recovery कर सकते हैं । तो बताएं गए टिप्स को फॉलो करें । 


Read more - Gmail Se Delete Message Wapas kaise layen ? 


1) आपको अपने मोबाइल के Gallery में जाना है अगर आपके Mobile में Gallery का ऑप्शन नहीं मिलता है तो आप Photo या फिर MY Files , File Manager में भी आप जा सकते हैं 


2) Gallery Open करने के बाद आपको 3 dot का ऑप्शन मिलेगा । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

feedce.com

Files Manager से recover करने के लिए Files Manager में जाना है और जिस Files को Recovery करना है उस पर क्लिक करना है । 3 dot पर क्लिक करना है आपको Re CycleBin का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक कर आप delete Docoment पर क्लिक कर restore कर सकते हैं । 

feedce.com

3) Gallery में 3 dot पर क्लिक करने के बाद आपको Recycle bin के ऑप्शंस पर क्लिक करना है । 

feedce.com

4) आपके Phone से 30 दिन के अन्दर में जितने भी Photo Video delete हुआ होगा । वो सब आ जायेगा आप जिसको Recovery करना चाहते हैं उस पर क्लिक कर Restore पर क्लिक करना है । आपके मोबाइल में दोबारा से ऐड हो जायेगा ।

feedce.com

ओर आप इस प्रकार से 30 दिन तक के डिलीट फोटो वीडियो को बेहद ही आसानी से बिना कोई ऐप डाउनलोड किए । Recovery कर सकते हैं । 


Delete Photo Video Contact Number Recovery kaise karen ? 

5 Years Old , 10 Years Old , 2 Years Old , 1 Years Old फोटो , वीडियो , मोबाइल नंबर Recovery करने के लिए आपको Play Store से ALL Recovery App Download करना होगा । 


1)ALL Recovery App Download करने के बाद Open करना है । आपको Image का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करना है । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

feedce.come

2) अब आपको Scan का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करना है । तभी आपके Delete Photo को Recovery किया जा सकता है । 

feedce.come

3) अब आपके मोबाइल से जितने भी फ़ोटो डिलीट हुए होंगे वो सब Show करेगा तो आप जिस भी Photo को Recovery करना चाहते हैं उस पर क्लिक करे और Restore ऑप्शन पर क्लिक करे । आपका फोटो recovery हो जायेगा और Gallery में Save हो जायेगा । 


Delete Video Recovery Kaise Karen ? 

1) Delete Video Recovery करने के लिए आपको Video के ऑप्शन पर क्लिक करना है । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

feedce.com apk

2) दोबारा से आपको Scan करने का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करना है । 

feedce.com apk

3) अब आपके मोबाइल से जितने भी Video Delete हुए होंगे वो सब आ जायेगा आप जिस Video Recovery करना चाहते हैं उस पर क्लिक करे और Restore पर क्लिक करें आपका वीडियो Recovery हो जायेगा और Phone में Save हो जायेगा 

feedce.com apk

Delete Contact Number Recovery kaise karen ? 

1)Delete Mobile Number Recovery करने के लिए आपको Contact का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करें । 

Mobile camera video recovery app

2) फिर से आपको Scan का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करना है । 

Mobile camera video recovery app

3) अब आपके Mobile पर जितने भी Number Delete हुए हैं वो सब आ जायेगा । इसमें ध्यान रखें कि आपके Mobile में मौजूद Mobile number ओर Delete Mobile Number दोनों मिलेगा । तो इसलिए आपको Delete पर क्लिक करना है । 

Mobile camera video recovery app

4) इसके बाद आपके Mobile से जितने भी Number Delete हुए होंगे वो सब आ जायेगा । जिस Number को Recovery करना चाहते हैं । उस पर क्लिक करें और OK पर क्लिक करें । आपका Recovery number हो जायेगा । 

Mobile camera video recovery app

निष्कर्ष 

आपको ये मालूम होना चाहिए कि आपका photo , video दूसरे Mobile में Delete हुए और आप दुसरे Mobile में Recovery कर रहे हैं तो आप ऐसा नही कर सकते हैं । इसके लिए आपको Mobile वही होना चाहिए । जिस से आप Recovery करना चाहते हैं । 


तो दोस्तो आप इस प्रकार से अपने Delete Photo , Video , Contact Number को Recovery कर सकते हैं । आपके मन में किसी भी प्रकार के कोई भी सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment