Thursday, February 15, 2024

How to see secret message link


दोस्तों क्या आप भी Secret Message भेजना चाहते हैं । या फ़िर आप कुछ भी लिख कर अपने दोस्तो के पास भेज कर Prank करना चाहते हैं । तो ये Article आपके लिए फायदे मंद साबित हो सकता है । 

How to see secret message link

क्योंकि आज हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Secret Message को अपने दोस्त के पास भेज सकते हैं । जिसके बाद उस Link पर आपके दोस्त click करें । तो आपके द्वारा लिखा गया Secret चीज को आपके दोस्त पढ़ सकें । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


How to see secret message link

दोस्तों ऐसे कई सारे वेबसाइट है । जिसके मदद से आप Secret Message को अपने दोस्तों के पास भेज सकते हैं । उसी में से हम आपको 2 Website का इस्तेमाल करने के लिए आपको बताएंगे । तो आप इसीलिए हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । 


इसके साथ ही हम किसी भी वेबसाइट का लिंक प्रोवाइड नही करेंगे । क्योंकि ये वेबसाइट इलीगल हैं । और हम इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । 


स्टेप.1 आपकों सबसे पहले Google पर जाना है । और Secret message link search करना है । जो लिंक मिलेगा । आपको उस पर क्लिक करना है । 

How to see secret message link

स्टेप.2 अब आपको Secret Message Box मिल जायेगा । जिसमे आपको अपने Secret को लिखना है । जो आप लिखना चाहते हैं । और Create Your Link का ऑप्शन मिलेगा । आपको उस पर क्लिक करना है । 

How to see secret message link

स्टेप.3 अब आपके पास Link Create हो जायेगा । जिसे आप Copy कर सकते हैं । या फ़िर आप Facebook और Whatsapp पर link Share कर सकते हैं । 

How to see secret message link

Secretm.me 

स्टेप.1 सबसे पहले आपको Google पर जाना है और Secretm.me Search करे । जो लिंक मिलेगा । आपको उस पर क्लिक करना है । 


स्टेप.2 अब आपके पास Message Box Open हो जायेगा । जहां पर लिखा होगा । Enter Your Name तो इसमें आप कुछ भी लिख सकते हैं । जो आप लिखना चाहते हैं । इसके बाद में आपको Crrate Your Link पर क्लिक करना है। 

How to see secret message link

स्टेप.3 अब आपको User ID और Password दिया जाएगा । जिसे आपकों अपने दोस्तों के पास Share करना है । 

How to see secret message link

स्टेप.4 अब आपको नीचे आना है । आप Link Copy कर सकते हैं । या फ़िर आप Facebook और Whatsapp पर शेयर कर सकते हैं । आपको बहुत सारे ऑप्शन दिया जाता है । आप किसी का भी इस्तेमाल कर सकते हैं । 

How to see secret message link

स्टेप.5 जब आपके दोस्त इस Link पर क्लिक करेगा । तो उसे वो Password डालना होगा । तभी वो आपके द्वारा भेजा गया Sms को पढ़ सकते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । क्या आपके मन में कोई सवाल है या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment