Friday, January 13, 2023

Sense organs by khan sir

 

Khan Sir Patna ये एक ऐसा Techar है । जो सभी विषय को पढ़ता है । खाश कर Khan Sir science को ज्यादा पढ़ाते हैं । Khan Sir का पढ़ाने का जो style है । वो सभी से अलग इतना ही नहीं khan sir किसी भी Quations को बहुत ही आसानी से Answer देता है ।

Sense organs by khan sir

 

सो आज के इस Article में आपको khan sir से रिलेटेड कुछ जानकारी देंगे । जो आपको बहुत पसंद आएगा । तो आप भी खान सर का फेन है । तो आप इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Sense organs by khan sir

Khan Sir bihar के राजधानी पटना में पढ़ाते हैं। खान सर के पास पढ़ने का चार्ज मात्र 200 रूपया है । जो बाकि techar से बहुत कम है। Khan Sir 200 रूपया भी नही लेता लेकीन लेना फर्ज बनता है । वरना ये कर्ज हो जाता है । इसीलिए किसी के साथ कर्ज ना हो । इसीलिए khan sir पढ़ाने के बदले लोगो से 200 रूपया चार्ज करता है ।


बल्की खान सर का जो पढ़ाने का स्टाइल है । वो बाकी techar से अलग है । इसीलिए लोग khan sir के पास पढ़ना पसंद करते हैं । बल्की दोस्तो हम आपको khan sir के बारे में क्या बताए आप ख़ुद ही जानते हैं । 


क्योंकि अच्छे लोगो का तारीफ नही किया जाता है । बल्की उन लोगो के तारीफ किया जाता है । जिसे कुछ नही आता है । किसी का तारीफ करना शोभा नही देता । इसीलिए आप khan sir के बारे में आप अच्छे से जानते हैं । इसीलिए आप इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं । 



निचे में आपको वीडियो मिल जायेगा । आप उस वीडियो को देखे । आपका समस्या का हल हो जायेगा । नीचे khan sir का वीडियो मौजूद है । 


Khan Sir youtube channel

Khan Sir के You Tube पर 20million से भी ज्यादा Subscribe है । Khan Sir का You Tube Channel name है । Gs Research Centre Patna यही khan sir का origanal You Tube Channel है । बल्की इसके अलावा जितने भी चैनल है । वो सब fake है । 


Khan Sir जितना भी वीडियो बनाता है सब इसी चैनल पर डाला जाता है । इसके बाद सब लोग इसका वीडियो को कॉपी करता है । और अपने चैनल पर डालता है । तो ये थे खान सर के बारे में कुछ जानकारी । 


दोस्तो उम्मीद करता हू कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करने के लिए आप हमारे ब्लॉग को अभि subscribe करे । या फ़िर विजिट करते रहें । 


Khan Sir का पढ़ाने का स्टाइल कैसा लगता है हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । अगर आप हमे कोई सुझाव देना चाहते हैं या फ़िर आपके मन में किसी भी प्रकार के कोई सवाल है तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । हम आपके सभी सवालों का जवाब देते हैं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment