Monday, September 26, 2022

ladko ko patane ka aasan tarika?

 

आज के समय में हर लड़की चाहती है, कि एक लड़का उनके पीछे उसी तरह पागल हो जैसे कि वह उस लड़के के लिए पागल है। तो अगर आप भी लड़के को पटाने चाहते है तो आप हमारे साथ बने रहे आज हम आपको बताऊंगा की लड़के को कैसे पटा सकते है। आप

ladko ko patane ka aasan tarika?

Ghar bethe ladki kaise pataye


Apne Wife (Girlfriend) ko hamesha kush kaise rakhe?


Ladki ko impress kaise kare,ladki ko khush kaise rakhe

  

  लड़कियों को लड़के का कोंन सा हिस्सा ज्यादा पसंद करती है


Ladki ka whatsapp number kaise nikale

तो में आपको बता दु की लड़के को पटाना उतना आसान नही है। हालांकि किसी की सोच को काबू में नहीं किया जा सकता है, मगर आप कुछ ऐसा भी कर सकती हैं, जिससे कि उस लड़के के अंदर वही फीलिंग्स जाग जाएं, जो आपके अंदर उस लड़के के प्रति हैं।


आपको हमारे इस लेख में ladko ko patane ka aasan tarika का सुझाव मिलेंगे, जो आपके काम को और भी आसान कर देंगे, जिससे की आप लड़के को अपनी ओर आकर्षित करने आपके लिए बहुत ही आसान हो जाएगा।


पड़ोस का लड़का कैसे पटाये

अगर आप अपने पॉडशन के लड़के के ऊपर धयान देते है।और अपने पडोशी के लड़के को पटाना चाहते है।तो आपको क्या करना होगा कि आपको अच्छा कपड़ा और लिपिटिक लगना होगा और उसके सामने जाना होगा और हल्का सा अपने रोमान्टिक तरह से filing करना होगा


जिससे आपको देख के लड़का के मन मे आपके लिए चाहत हो जाएंगे।और वो मन ही मन मे मुस्कुरायेगा ओर वो लड़का आपको ही बार - बार देखेगा तो आप समझ जाना कि ये लड़के के दिल मे आपके लिए चाहत हो गयी है।


ओर वो लड़का आपको हमेशा देखने के लिए आपके घर के बाहर खड़ा हो जाएगा आपको देखने के लिए तो आप उसका देखने के बाद मुस्कुराना देना है तो कुछ ही दिनों के बाद आपको वो लड़के i love you बोल देगा 


तो जब लड़का इतना बोल देगा तो आप जो कुछ भी करना चाहते है वो कर सकते है क्योंकि इतना से आगे हम नही बोल सकते है।कि आपको उस लड़के के साथ क्या करना है और क्या नही करना है।


  वैसे किसी लड़की के लिए किसी लड़के को अपनी ओर आकर्षित करने का बहुत ही आसान सी बात होती है। आप हमारे इस आर्टिकल में इन छोटे – छोटे बातों को ध्यान में रख कर किसी भी लड़कों को पटा सकते हैं, या अपनी ओर रिझा कर सकतीं हैं। आप इन ट्रिको से लड़कों को आसानी से पटा या दोस्त भी बना सकती है।



तो कैसा रहा है मेरा आर्टिकल अगर आपको अच्छा लगा हो तो आप अपने दोस्तों के पास जरूर शेयर करे।ताकि अगर आपके दोस्त भी किसी लड़के को पटाना चाहते है।होंगे तो वो ये आर्टिकल को पढ़ कर पटा सकते है।लड़को को


ओर अगर आपके मन मे कोई सवाल है,तो आप comment करके हमसे पूछ सकते है।हम आपके सवालो का जाबाब देने के लिए हम हमेशा तैयार है। और लड़का अगर पट गया हो तो भी आप हमको बता दे शायद में आपकी कोई सहायता कर सकू।


तो आज के लिए इतना ही हम फिर मिलेंगे नई पोस्ट के साथ तब तक के लिए जय हिंद जय भारत

No comments:
Write comment