Tuesday, September 20, 2022

भारत मे वेश्या बाजार कहा -कहा है

 वेश्यालय एक ऐसा बाजार जहां चंद पैसों में जिसमें की नीलामी होना आम बात है हर शाम न जाने कितने मर्द वेश्याओं के साथ अपनी जिसमें की प्यास को बुझाते हैं जब रात को दुनिया नींद के आगोश में समा जाती है तभी इलाकों में जिस्म और हवस का तांडव होता है।


भारत का सबसे बड़ा वेश्या बाजार कहा -कहा है

 

भारत का सबसे बड़ा वेश्या बाजार कहा-कहा है

और आज हम आपको बताएंगे भारत में मौजूद सबसे बड़े जिस्म के इन मंडियों के बारे में जहां जिस्म की प्यास और हवस के नाम पर करोड़ों का कारोबार चलता है लेकिन उससे पहले आप हमारे website को सब्सक्राइब जरूर करें ताकि हमारी पोस्ट आप तक पहुंचती रहे

Swap SIM kya or es se kaise bachhe


 नंबर 1 कमाठीपुरा मुंबई

 मुंबई को भले ही आप फैशन और फिल्म की नगरी मानते होंगे लेकिन मुंबई का कमाठीपुरा वेश्यालय पूरी दुनिया के सबसे बड़े वेश्यालय में से एक है जहां चकाचौंध से भरी मुंबई शहर के बीचो-बीच हर शाम जिस्म का बाजार सजाया जाता है।


 और इस बाजार को रंगीन करने के लिए सैकड़ों हसीन वेश्या जमा होती है जिसमें के इस मंडी का इतिहास बॉम्बे के निर्माण से शुरू होता है बताया जाता है कि इस इलाके में काम करने वाली आंध्र प्रदेश की महिलाओं ने यहां पर देह व्यापार का धंधा शुरू किया था और कुछ सालों में ही यह क्षेत्र अंग्रेजों के लिए इसका बन गया एक अनुमान के मुताबिक आज यहां करीब 200000 से भी अधिक सेक्स वर्कर का परिवार रहता है जिसकी वजह से यह इलाका एशिया की सबसे बड़ी सेक्स बाजार में से एक है।


 नंबर 2 सोनागाछी कोलकाता

 कुछ ना होगा वेश्यावृत्ति के लिए बदनाम जहरीला का पूरे एशिया का सबसे बड़ा वेश्यालय माना जाता है आपको जानकर हैरानी होगी कि कोलकाता के इस इलाके में इतनी वेश्याएं जिसमें के इस धंधे से जुड़ी हुई हैं।

Hackers kon sa SIM use karte hai or Hacker se kaise bachhe


कोलकता में 18 years से भी कम उम्र की वेश्या

 जिनका कोई अनुमान ही नहीं वही एक सर्वे के मुताबिक इस इलाके में 18 साल से कम उम्र की करीब 12000 से भी अधिक लड़कियां सेक्स व्यापार में शामिल है जो कि गैरकानूनी भी है कई बहुमंजिला इमारतों से इलाके में 11000 वेश्याएं तौर पर देर से जुड़ी हुई हैं आपको जानकर हैरानी होगी कि इस इलाके में वेश्यावृत्ति से जुड़ी महिलाओं को बकायदा लाइसेंस भी दिया जाता है।


 नंबर 3 जीबी रोड दिल्ली

 देश की राजधानी दिल्ली और दिल्ली में मौजूद जीबी रोड का सबसे बड़ा सेक्स मंडी है इस इलाके का भी अपना इतिहास है जो कि मुगल काल से ही चलता रहा है ऑल और बांग्लादेश से कम उम्र की लड़कियों को यहां पर लाकर देह व्यापार में झोंक दिया जाता है यहां पर एक ही कमरे में कई केविन बने हैं जहां एक साथ कई ग्राहकों को लड़कियां पर उसी जाती है।


 यहां पर कई बार छापे भी पढ़ते हैं जिसकी वजह से कई दिनों तक कामकाज देखना हो जाता है लेकिन बाद में एक बार फिर से जीबी रोड पर रंगीन या लौट आती है जी भी रोज ही देश के सबसे बड़े जिस्म की मंडियों में से एक है।तो दोस्तो आपलोग ने जान ही गया होगा कि भारत मे कहा-कहा वेश्या बाजार है।आज के लिए इतना ही फिर मिलते है।नई पोस्ट के साथ तब तक के लिए जय हिंद जय भारत

No comments:
Write comment