Monday, October 17, 2022

Google adsence का approval नही मिला तो क्या करे

Google adsence का approval नही मिला तो क्या करे


दोस्तो मेरे से बहुत बार पूछा जा रहा है।कि website में जब में google adsence को apply करते है।तो कुछ जबाब नही मिलता है। तो दोस्तो आपको भी यही परेशानी होंगे तो मेरे इस पोस्ट को पूरा पढ़े और धयान से पढ़े और फॉलो करें।कही पर भी miss ना करे।ताकि आपको समझ मे आ सके कि बिना
Google Adsense ke bina paise kaise kamaye
Google Adsense ke bina paise kaise kamaye

 google adsence approval के बिना भी paise कमाया जा सके।


नया ब्लॉगर हैं या बनाने की सोचते हैं। उनका ब्लॉगर से शुरुआत की दौड़ में गूगल ऐडसेंस होता है। उसे अगर उनको गूगल अप्रूवल नहीं मिलता है। तो वह हताश होकर के सोचते हैं। ब्लॉग को बंद कर दें यह सोच गलत है। मार्केट में इंटरनेट की दुनिया में बहुत सारे गूगल ऐडसेंस अल्टरनेटिव वाले हैं।

 प्राची नेटवर्क ऑफ लाइक कीजिए कि आपको कल मिल जाएगा क्योंकि जनरल सभी को बल मिल जाता है। सबसे पॉपुलर जो है। बताने वाला पोस्ट में एक ब्लॉगर के लिए बना हुआ है।

 हेलो दोस्तों मेरा नाम है prayag kumar और आप देख रहे हैं technical prithvi सबसे पहली बार कुछ बताना चाहता हूं। आप जानते हैं गूगल सिस्टम स्ट्रांग है। गूगल का नंबर वन सिस्टम एंड्रॉयड जो है। गूगल अंधेरी आता है। अगर वीडियो सर्च इंजन की बात करते हैं। या प्लेटफार्म की बात करते हैं तो यूट्यूब आता है। होता क्या है पूरी कृपा करते हैं। गूगल को और दूसरी बात कि जितने भी ब्लॉगर हैं।

 जो पैसे खत्म नही करना चाहते हैं। वेबसाइट ओनर पब्लिशर जो भी कह लीजिए ब्लॉगर हैं ओर मैं हूं। जानता किसका जो है बहुत ज्यादा एप्लीकेशन देना है। किसी को  देरी हो जाता है। मैंने इस फिल्म को मिस्टेक हो गया इंसान है।

 यार कुछ तू मिला था आपको दिक्कत हो जाता है। जानकारी आपके अंदर से आ रहा हूं मैं अकेली थी इसलिए बता रहा हूं कि मैंने अल्टरनेशन से जो है बीट पर होता है। और एडवरटाइजर कैसे होता है कि जिस प्लेटफार्म को छोड़ रहे हैं। वहां पर कितना पैसा खर्च करेगा आज करेगा एक समय से जो कंपनियां है। अपना जो कॉपी करके इसके बाद जो बचेगा वही ना आपको देगी कंपनी यह तो सच्चाई है।

 पहले बता देता था तुम जैसे कि अपने ब्लॉग पर जाते हैं। बहुत सारे वहां पर शो करता है। जो ढंग से रिलेटेड आपको लगता है। कि इसे ब्लॉक पोस्ट को देखना चाहिए वहां पर बिजी इसके बारे में बात करते हैं अगर आपका जो ब्लॉक एप्लीकेशन से रिलेटेड ऐसे में आप जान रहे हैं खासकर डाउनलोड या मूवीस इस समय जान रहे हैं। कैसे क्या होता है कि गूगल जो है बहुत ज्यादा पॉलीसिस्टिक होने के कारण जो हेलीकॉप्टर तो नहीं है।

 डाउनलोड वाली वेबसाइट एप्लीकेशन बात नहीं करूंगा के लिखा रहता है क्या गाना आपका है।और  नहीं है। कोई आर्टिस्ट पास लाइसेंस है। यह सारी चीजें मत पर्सनली इस्तेमाल उसका नाम मैं बताना चाहूंगा और वह है पोस्ट टाइगर ओल्ड $10 था कि बात करते हैं कुछ बताता हूं प्रकाश की बात करते हैं फिर बताएंगे कि बहुत ज्यादा पैसा कमा ले तो आपको बहुत ज्यादा ठीक रहेगा मतलब मतलब तो आप अपने ब्लॉग से करेंगे वहां पर फिर से बहुत से बहुत आप $20 भी ऑन कर लेंगे तो बहुत हो जाएगा सच्चाई है

 जिसके जितना एडवर्टाइज रहेगा जिसके पास क्वालिटी अगर आप अपने ब्लॉग से गूगल ऐडसेंस के थ्रू जहां पर $50 से लेकर के 70 80 $100 रन करेंगे वहां पर 20 डॉलर भी ऑन कर लेंगे तो बहुत हो जाएगा यह सच्चाई है क्योंकि मैंने आपको पहले ही बोला जिसके पास जितना एडवर्टाइज रहेगा जिसके पास क्वालिटी एडवरटाइजिंग का मतलब कौन कितना ज्यादा पैसा दे रहा है। और आपके ब्लॉक आपके ब्लॉग का पॉपुलर करने के बाद ऐसा का सीपीसी जिसको खाते के बारे में जानते हैं।

 मुझे लग रहा है कभी-कभी लगता है कि एडवरटाइजिंग से रिलेटेड इसकी भी जानकारी चाहिए तो नीचे कमेंट में जरूर लिखेगा मैं बताऊंगा कितना पैसा मिलेगा सीधी सी बात है। पास आते हैं वह बोली लगाते हैं और आपके ब्लॉग के पोस्ट की क्वालिटी के अनुसार उनके सिस्टम के अनुसार प्रवेश करता है। लेकिन सबसे बड़ी बात है

। कि दूसरे कंपनियां कह पर जो है वह भी मैं आपको बताना चाहूंगा क्योंकि यह दोनों तो मैं बताया लेकिन दोनों से ऊपर की बात करें गूगल की बात करें और के बाद जो है। बता रहा हूं लास्ट में नहीं बताया उसका रीजन यह है कि लोग पोस्ट को बीच में छोड़ देते हैं। के बारे में पता चलेगा और कुछ बताइए के बाद जो है। बता रहा हूं लास्ट में नहीं बताया उसका रीजन यह है। कि लोग पोस्ट को बीच में छोड़ देते हैं के बारे में पता चलेगा मीडिया के बारे में कॉलिंग का विभाजन के पास जो है।

 इतना ज्यादा पॉपुलर कंपनियां नहीं जाती है इसलिए मीनिंग संस्था होता है इसीलिए आप की बरसात होने के बाद भी चढ़ाने के बावजूद भी का पैसा कमाते हैं भीलवाड़ा इससे ज्यादा कमा है और गूगल ऐडसेंस भी नहीं लेना है आपको उसके एप्लीकेशन में नहीं जाना है।

 आप आराम से मीडिया डॉट नेट पर ट्रांसफर हो सकते हैं media.net का इस्तेमाल कर सकते हैं इसमें प्रॉब्लम क्या है। इतना ज्यादा नहीं मिल रहा है आपको गूगल ऐडसेंस अल्टरनेटिव खोज रहे हैं। सबसे नंबर वन पर मीडिया डॉट नेट पर चले जाइए इसके बाद आपको जो है दूसरे नंबर पर जाना है तो आप इन फॉलिंग पर चले जाइए और तीसरे नंबर पर जाना है तब आप जो है कुछ बताइए आइडिया मिल गया होगा कि गूगल ऐडसेंस के अलावा दूसरे कौन-कौन से ऐड नेटवर्क जो है जो कि बढ़िया हो सकता है

 आपके ब्लॉग के लिए इंग्लिश में है अल्टरनेटिव खोज रहे हैं इंग्लिश लैंग्वेज में है नहीं अखिलेश कैंडिडेट हैं आप अभी तक कोई गलती नहीं करना चाहते हैं तो मेरे पोस्ट को देखते रहिए और भी जो भी अच्छे-अच्छे प्रोवाइड कर आते हैं। जुकेशन नॉलेज सुप्रभात इंफॉर्मेशन राखी कौन-कौन से लोग जो है। फास्ट में गलती किए हैं। और उस गलती को आप नहीं दो बार आइएगा तो आपका गूगल से आप आराम से पैसा कमाते रहते हां अभी तक कोई गलती नहीं करना चाहते हैं।

 तो मेरे पोस्ट को देखते रहिए और भी जो भी अच्छे-अच्छे प्रोवाइड कर आते हैं। एजुकेशन नॉलेज कराते इंफॉर्मेशन गलती किए हैं उस गलती को आप नहीं दो बार आइएगा तो आपका गूगल से आप आराम से पैसा कमाते ब्लॉगर के नाते आप के जमाने की बात करते या तो आप कैसी हो सीखिए यह तो आप जो है आपने जो है कि कल डिपार्टमेंट की ब्लॉक को कैसे जो है अपडेट कर सकते हैं या नहीं तो आपको यह सीखना पड़ेगा कि आप अपने ब्लॉग का जो बिजनेस मॉडल खड़ा कर सकते हैं डरता हूं मैं आपको पहले ही बोल देता हूं कि अगर आप एडवरटाइजिंग नहीं छोड़ना चाहते हैं कुछ दिनों में इसका प्रचलन खर्चा निकाल लिया करिए नेटवर्क मार्केटिंग से

दोस्तो अगर आपको मेरे इस पोस्ट अच्छा लगा हो।ओर आपके भी दोस्तो को google adsence का approval नही मिला हो।तो अपने दोस्तों के पास इस पोस्ट को जरूर शेयर करे।और आपको इस पोस्ट से रिलेटेड कोई सवाल हो तो comment जरूर करे
धन्यवाद

No comments:
Write comment