Thursday, September 29, 2022

Paynearby kya hai, paynearby ka E - kyc kaise kare

Paynearby kya hai, paynearby ka E- kyc kaise kare
दोस्तो paynearby एक money app है।paynearby से money transfer mobile recharge, DTH recharge ,bijle bill, etc, paynarby से दोस्तो आप कोई भी ओर किसी भी bank का balance check ओर paise निकाल सकते है।किसी भी bank का ओर किसी भी bank में paise डाल सकते है।यानी कि paynearby से आप कोई भी काम कर सकते है।घर बैठे।
Paynearby me account kaise banaye
नमस्कार दोस्तो आज में इस post में बात करने वाले है।कि paynearby में account कैसे बना सकते है।तो dosto आपको भी paynearby में account बनाना हो। तो आप मेरे इस post को ध्यान से पढ़े और इस मेरे post को ओर मेरे इस website को follow करके मेरे इस website को subscribe जरूर करे। तो चलिए बिना time ना लेते हुए अब करते है।कि paynearby में acoount कैसे बना सकते है।mobile से
Paynearby me account kaise banaye
Paynearby me account kaise banaye

तो दोस्तो paynearby App आपको playstore से download करना है।और अपने mobile में paynearby app को install करना है।

जैसे कि आप uper screen shot photo में देख रहे हों।इसके बाद install करने के बाद paynarby app को open करना है

Open करने के बाद आपको lengauge select करना है।आप जो भी भाषा रखना पसंद करते हो।उसी भाषा को select करना है।यहाँ पर आपको 2 दो ऑप्सन ही मिलेंगे पहला english ओर दूसरा hindi का तो आप दो भाषा मे से एक को select करना है।इसके बाद next पर click करना है।

तो आपको पास इस तरह से आएगा और आपको परमिसन मांगेगा तो आपको परमिसन दे देना है।और परमिसन को allow कर देना है।इसके बाद

इसके बाद आपको यहाँ पर आपको अपना ओर अपना पूरा adress डाल देना है।और mobile number भी डाल देना है।इसके बाद

आप जो ऊपर में screen shot photo में देख रहे हो।ये photo में वो चीज दिखाई दे रहा है।जो आप ने ऊपर में लिखा था।ये photo मेरा है ।में जो uper में लिखा था वो दिखाई दे रहा है।आप जो लिखे होंगे वो आपको यहां पर दिखाई देगा तो आपको यहाँ पर submit का ऑप्सन है।तो आपको submit कर देना है इसके बाद।

तो submit करने के बाद आपको पूछेगा की आप paynearby app से क्या करोगे ।तो आपको लिखना है।bussniess ओर इसके बाद आपसे पूछेगा की आपका दुकान कौन सा ओर दुकान का नाम डालने के बाद आपको पूछेगा की आपका दुकान का location क्या है।तो आपका दुकान कहा पर है।इसका location डाल ना है।इसके बाद prossced करना है।

इसके बाद आपको फिर से अपना पूरा पता डालना है।यानी अपना adress ओर save कर देना है।

इसके बाद आप जो अपना pan card डाले थे । वो confrom हो गया है।तो आपको comfrom पर click कर देना है।

इसके बाद आपको login en now पर click करके अपना email id से login हो जाना है।

इसके बाद आपको फिर से mobile number डालना है।कियक़ी उस समय आपको paynearby app को open करने के लिए mobile number डाले थे।अब आपको password रखने के लिए mobile number डालना है।
इसके बाद mobile number डालने के बाद  वही mobile number आपको नीचे password के जगह में डालना है।

इसके बाद आप जो mobile number ऊपर में डाले थे।उस mobile number पर एक otp जाएगा।तो उस otp को यहाँ पर डालना है।और save पर click कर देना है।

इसके बाद आपको यहाँ पर जो mobile number का password आप रखे थे।उस mobile number आपको यहां पर डाल देना है।और फिर से save कर देना है।

इसके बाद आपको अपना password को change कर देना है।

तो आपको यहाँ पर पूरा adress देखने को मिल जाएगा जो कि आप देख रहे है।तो आपको next पर click कर देना है।

ओर आपको pan card का एक photo खिंच कर डालना है।और pan card को pan card जो आप खिंचे थे।उस को आप crop करके pan card का बराबर photo डालना है।और pan card का photo खिंचने के बाद next कर देना है।

Next कर देने के बाद आपको इस तरह से आएगा तो आपको यहाँ पर yes पर click करदेना 

ओर आपको फिर से इस तरह आएगा तो आपको save कर देना है।

इसके बाद इस तरह से आएगा जो आप देख रहे है।तो दोस्तो आपको यहाँ पर बहुत सारे ऑप्सन मिल जाएगा।जो कि आप देख रहे हों।

Paynearby Ka KYC Kaha Karaye



दोस्तों जब आप  paynearby में रजिस्टर कर लोगो तो आपके ब्लॉक का डिस्ट्रीब्यूटर आपके पास खुद आएगा। एक करने के लिये। किस के लिए आपके पास आधार कार्ड पैन होना जरुरी है। और हा दोस्तों क्यक में आपका फिंगरप्रिंट भी लगेग।
मेरा एक फ्रेंड्स है जो पैनेअरबी डिस्ट्रीब्यूटर है। आप इससे कनेक्ट करके अपना पैनेअरबी का ईद को क्यक करा सकते है आल छत्तीसगढ़ मे।
दोस्तो यदि आप पैनेअरबी का  लेना चाहते है तो डिस्ट्रीब्यूटर मनोज मोबाइल पसीद से ही ले। क्योंकि यहाँ आपको एक प्रिंगरप्रिंट डिवाइस स्टारटेक फम्220 फ्री में मिलगा
 

PayNearby Distributor Kaise Bane?

Paynearby kya hai, paynearby account kaise banye, paynearby distributor kaise bane
Paynearby kya hai

आज मै आपको वह तरीके बताऊंगा जिसकी मदद से में PayNearby Distributor बना और आज अच्छी आय अर्जित कर रहा हु.
Paynearby Distributor बनने का सबसे सरल तरीका है Paynearby official Website के जरिये Contact from को fill करके। मैं आपको बता दू मैंने खुद भी इसी तरीके से PayNearby Distributor id ली थी.
PayNearby Distributor के लिए आपको Paynearby की website पर जाना है और वहाँ आपको कांटेक्ट उस from को भरना है, 
या आप Paynearby Distributer सेक्शन वाला from भी भर सकते है. 
जब आप यह from भरकर submit कर देते है तो आपके पास company  की तरफ से phone आएगा जिसमे आपसे आपकी लोकेशन के बारे में पूछा जाएगा और यह भी पूछा जाएगा की आप रिटेलर या डिस्ट्रीब्यूटर क्या बनना चाहते है.
आप डिस्ट्रीब्यूटर बनना चाहते है इसलिए आपको डिस्ट्रीब्यूटर का बोल देना है जब आप यह बोल देते है तो आपके एरिया के RM यानि रिलेशनशिप मैनेजर के पास आपकी रिक्वेस्ट भेज दी जाती है.
उसके बाद RM आपको call करता है और सारी जानकारी देने के बाद company के account number देता है जिसमे आपको शुरुवाती 20 रिटेलर आईडी के 13500 Rupees डालने होते है.
याद रखे आपको company के bank account में ही payment डालना है और जो भी payment आप डालते है उसका screenshot photo  अपने पास जरूर रखना है और एक photo आपको अपने RM को send कर देना है.
अब आप company के bank खाते में paise भेज चुके है तो आपका distributer कोड जनरेट हो जाएगा और इसमें 24 से 48 घंटे का समय लग सकता है.
आपका RM अब आपके सुपर डिस्ट्रीब्यूटर के द्वारा आपकी KYC करवाएगा और उसके बाद आप PayNearby Distributor App ही बड़ी ही आसानी से रिटेलर बना पाएंगे।
Paynearby Retailer की id आपको 650 Rupess में मिलेगी उसे आप 1000 Rupees में बेचेंगे तो यंहा आपको 350 रूपये का सीधा कमीशन मिल जाता है, साथ ही आपके द्वारा बनाया गया रिटेलर जो भी ट्रांजेक्शन करता है उस पर भी आपको कोई न कोई कमिशन जरूर मिलता है.
Paynearby की एक और विशेषता आपको इसका Distributor बनने के लिए मजबूर कर सकती है, इसमें Direct Lead का एक ऑप्शन होता है जिसमे अगर आपके एरिया में कोई भी रिटेलर बनने के लिए ऑनलाइन अप्लाई करता है तो वह अपने आप उसके एरिया के डिस्ट्रीब्यूटर कोड में मेप हो जाता है.
जिससे आप को कोई परेशनी नहीं होती है की कोई आपके एरिया के रिटेलर आपसे छीन ले या आपके रिटेलर किसी और डिस्ट्रीब्यूटर आईडी में चले जाए.
दोस्तो अगर मेरे पोस्ट में आपको सही जानकारी मिली हो ।तो अपने दोस्तों के पास जरूर share करे।
कुछ जानकरी के लिए comment करे


No comments:
Write comment