Saturday, November 26, 2022

Ladki ki aawaz me kaise bat kare?Change voice male to female

How To Make Call in Girl Voice ?

Friends आज हम आपके लिए एक बहुत ही मज़ेदार trick लेकर आये जिसकी  इंतजार शायद आपको भी बहुत time से तलाश होंगे। दोस्तों आज मैं इस पोस्ट में हम आपको बतायेंगे की call करते time अपनी आवाज को ladki कि आवाज में कैसे change कर सकते है। 
जी हा दॉस्तॉ, आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने वाले है जिसके द्वारा आप किसी के पास call करते समय अपनी voice को girl कि voice में change या कन्वर्ट करके सामने वाले से बात कर सकते है। तो टोटली हम ये बोल सकते है कि ये एक बहुत ही मज़ेदार trick है, जिसके द्वारा हम अपने फ्रेंड्स को fake call से प्रैंक करके उनके मज़े ले सकते है 




तो चलिए दोस्तो अब  अभी ज्यादा time न  करते हुये हम आपको बता देते है की लड़की कि आवाज में call कैसे करते है ? तो इसके लिए आपको में कुछ  स्टेप्स बताये इन्हे फॉलो करे। ओर मेरे इस post को धयान से पढ़े ।ताकि आप अपना voice को change कर सकते है।यानी आप अपना voice को ladki की आवाज़ में बात कर सकते है।और लड़के को पागल बना कर अपने mobile का recharge कर सकते है।
 1. इसके लिए सबसे पहले आपको अपने android Mobile में Google play store से एक एप्लीकेशन को download करना होगी, जिसका नाम ‘magic call इस magic call को अपने google play store से चाहे मेरे दिए हुए link पर click करके magic call apps को download कर सकते है।
 Ishe abhi download karne ke liye ynha click kare. यही link है।दोस्तो magic call app का link आप इस link पर click करके magic call app को download कर सकते है।

2. इस magic call app   download करने के बाद आपको सिम्पली इसके अन्दर अपने mobile number से रजिस्टर करना है।  इसके बाद
3। रजिस्टर करने के बाद आपको कुछ फ्री क्रेडिट्स मिलेंगे जिन्हें आप कॉल करते समय यूज कर सकते है।

5. उसके बाद ऐसा page open हो जाएग।

जैसा कि आप देख सकते है यंहा पर आपको बहुत सारी voice मिल जाएँगी जिन्हें आप call करते समय अपनी real voice से change कर सकते है। इसके अलावा आपको ‘बैकग्राउंड’ में बहुत सारी बैकग्राउंड voice भी मिल जाएगी, जिन्हें आप call करते समय यूज कर सकते है।

याँहा पर आपको अपनी आवाज को जिस भी voice से change करनी हो male चाहे female पर click करे, जैसे कि अगर आपको अपनी आवाज को लड़की कि voice से change करनी है तो आपको ‘सनी’ पर click करना है
 5. उसके बाद ऐसा page open हो जाएगा

यंहा पर अगर आप call करने से पहले चेक करना चाहे कि आपकी आवाज सामने वाले को कैसी सुनाई देगी तो इसके लिए आपको ‘टेस्ट’ पर click करना है और उसके बाद आप जो भी बोलेंगे वो आपको वापस लड़की कि आवाज में सुनाई देगा।

ओर अगर आप call करना चाहे तो आपको ‘call’ पर click करना है उसके बाद next page में आपको वो mobile number डालकर call करना है बस उसके बाद जब सामने वाला call रिसीव करेगा तो उसे आपकी आवाज एक लड़की कि आवाज जैसी सुनाई देगी।

Note:- friend इस app से call करने के लिए आपको क्रेडिट्स कि जरुरत पडेगि, नई रजिस्टर करने पर आपको कुछ फ्री क्रेडिट्स मिलेंगे but अगर आप इस app का ज्यादा कॉल्स करना चाहते है तो इसके लिए आपको क्रेडिट्स परचेस करने होगा। जिसका ऑप्शन आपको इस में मिल जाएगा।

तो इस तरिके से आप इस app कि मदद से call करते समय अपनी voice को एक girl कि voice में change कर सकते है। ओर ज्यादा magic call app को यूज करोगे तो आपको इसके लिए अलग से recharge करना होगा। फ्रेंड्स अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगे तो इस मेरे post को अपने फ्रेंड्स के साथ भी शेयर करे। ओर आपको कुछ पूछ्ना हो तो आप comment box में comment करके पूछ सकते है।
अधिक जानकारी के लिए हमारे you tube से भी जानकरी ले सकते है।
My you tube channel name hai.
Technical prithvi raj kiran
आप मेरे you tube से videos को देख कर भी सिख सकते है 
Apka apna bhai

No comments:
Write comment