Thursday, March 28, 2024

Adnow kya hai - Adnow se paise kaise kamaye?In technical prithvi

Adnow Kya Hai Aur Kya Ise Adsense Ke Saath Use Kr Sakte Hai

हेलो दॉस्तॉ, आज के इस पोस्ट में मैं आपको बताने वाला हूँ Adnow क्या होता ,Adnow पर कैसे काम करते है,Adnow से paise कैसे कमाते है।Ads Adnow को लेकर आपकी जितनी भी समस्या होगी सभी आज दूर हो जाएगी। तो इसके लिए आपको हमारे इस post को पूरा पढ़ना होगा।ओर मेरे इस post में आपको सही जानकारी मिलेंगे तो मेरे technical prithvi raj kiran website को subscribe जरूर करे।और मुझे follow करे।
तो चलते है।दोस्तो बिना time लेते हुए ।बात करते है।कि Adnow क्या है।और हमलोग जानेंगे कि adnow से paise कैसे कमाया जाता है।
Adnow kya hai, Adnow se paise kaise kamye
Adnow kya hai

Adnow Kya Hota Hai Aur Kaise Kaam Karta Hai.

 Swap.SIM kya hai or es se kaise bache

Adnow Me GOOGLE ADSENSE Ke Jaisa

ऐसा कुछ भी नही आपको 24 post लिखना चाहिए custom Domin होना चाहिए हा फिर trofic अच्छा चाइये ,Adnow को मैंने केवल चेक करने के लिए जिस दिन blog बनाया केवल एक ही post लिखी और applorvile  ले लिया Ads भी चालू है और earning भी 
अगर आप नही जानते की Adnow  क्या होता है इस से कैसे paise कमाए जाते हैं तो मैं आपको बता देता हूँ , आपने Google Adsence का नाम तो सुना ही होगा अगर आप blogger हो तो ओर google adsence से paise जैसे कमाते है।blogger उसी तरह ये Adnow है।
Google Adsense and Adnow me kya antar hai.

Google Adsence से आपको ज्यादा paise मिलेंगे।और google adsence का paisa आपके bank account में जायेगा।ओर अब बात करते है।adnow का
Adnow में आपको google adsence से कम paise मिलेंगे।और adnow का paise आपका patyam payments bank में जायेगा।और google adsence की तरह adnow में भी ads चलेंगे।
Adnow कब यूज होता है।
 
दोस्तो adnow आप हमेशा यूज कर सकते है।नया blogger हो।चाहे पुराना blogger हो ।सब adnow को यूज कर सकते है।
उसी तरह से Adnow भी एक add network website है जहाँ से हम blog को monitize करके paise क्मा सकते जब आप अपने blog को monitize कर Domin Admow से तो यह website आपके blog में कुछ Ads शो करा करेगी जिस तरह से गूगल के अड्स होते होते है ,येह नेटिव Ads होंगे और इन जब कोई भी विसिशर आकर click करेगा तो उसके आपको कुछ paise मिलेगा ।

Adnow पर Registered कैसे करे ?

Adnow पर रजिस्टर करने के लिए आपको नीचे एक image मिलेगा उस पर click कर दिजिये आपके computer या mobile में अब जो page ओपन होगा उसमे आपके आपका नाम आपके email id  आपका mobile number। मांगा जाएगा तो उसे आप fill कर दिजिये ,फीर आपने जो email id fill किया था उस email id पर आपको एक email मिलेगा।Adnow से तो आपको उसको ओपन कर लेना होगा उसमे आपको एक link मिलेगा या फिर click हियर तो login show होगा उस link पर click करके आप login हो जायेगे बस इतनी ही करना था आप्को।

Adnow me apne website kaise Add kare.

CTA Register Now Blue Button PNG Graphic Cave
Adnow में आपको अपनी website को Add करने के लिए जब आप log in  हो जायेगे तब आपको ऊपर एक site नाम ऑप्शन show होगा जब आप इस ऑप्शन पर click कर देंगे तब आपको इसके from में अपनी website का URL और website का नाम save कर देना होगा फिर आपको वो एक HTML code देगा जिसे आप अपनी website में <हेड> के नीचे past कर देना होगा इस तरह से आप अपनी website Add हो जाएगा।

Adnow Se Apne Blog Mein Add Kaise Lagaye ?

  Adnow से अपनी website में Add लगाने के लिए आपको सबसे पहले आपको विद्गेट्स पर click करना होगा इसमें आपको Ads की कुछ setting करनी होगी जैसे की Add का नाम , Add का साइज , Ads का color ।Ads  आप इसे अपने हिसाब से set कर लेना और save पर click कर देना।

आपको एक HMTL code देगा जिसे आपको अपना website में जाकर Add का विजेट में जाकर के हंटल जावेस्किप्ट चूस करना होगा और save कर देना होगा बस 2 - 2  में Ads चालू हूँ जाएगा।


 Adnow se paise kaise kamaye.

आज में आपके लिए Adnow का हिंदी रिव्यु लिख रहा हु यहाँ पर आपको मोस्ट फ़ास्ट ग्रोइंग Ads network की तरह काम करता है आपने इसके बारे में जयादा नहीं सुना होगा पर अगर आप website या blog पर काम करते है तो आपको Adnow नेटिव midiya एडवरटाइजिंग network के बारे में जानकारी होने चहिये, Adnow में बहुत सारे फीचर्स है जो हिंदी blog पर blogging करते है उनको यह हाई कप्स प्रोवाइड करता है, आपने Adsence के बरे में सुना होगा यह उसका सिमिलर अल्टेरनाते है और अगर आप Adsence से मिलने वाली लौ कप्स से परेशन है तो आप Adnow से जुड़ सकते है इसकी कप्स Adsence के मुकाबले हाई है 
Adnow को blog पर monitize करना approval लेना बहुत ही आसान होता है।new blogger low trafic पर भी adnow को यूज कर सकते है।और अच्छा रनेवाल मिलेगा।कुछ blog पर adsence ads approvid नही करता है।पर वो इसको आसानी से यूज़ करके अच्छी paise कमा सकते है। सबसे खास बात तो ये है।कि आपको ads को देखेगा तो वो पहचान नही पायेगा।की ये ads है।इसीलिए आपका CTR high होगा।adsence बंद blog & website वाले भी इस network के साथ जुड़कर अच्छा paise earning कर सकते है।ये मेक money online with blog trick है।

Adsense & Adnow Ko Ek Sath Use Kar Sakte Hai Kya?

अब आपके मन में यह सवाल आया होगा की क्या में adnow के साथ adsence  यूज  कर सकता है। में आपको ऑफिशियली तो नहीं कहुगा पर बहुत सारे ऐसे website  है जो Adsence के adnow नेटिव Ads उसे कर रहे है और उनको इसमें कोई प्रॉब्लम नही है, अब आप सोच रहे होगे की फेमस website इसको यूज क्यों नहीं करते? में आपको बता दू यह जावास्क्रिप्ट की वजह से आपकी website की स्पीड slow कर सकती है पर नूबीए के लिए सबसे बेस्ट एडवरटाइजिंग newtrok है 

Adnow Se Paise Kaise Kamaye - How to Join, Register Ya Account Kaise Banaye

#1 Create Account On Adnow


सबसे पहले आपको account बनाने के लिए adnow की ऑफिसियल website पर जाना है, यहाँ click करे

. Sing up button  दिखेगा उसपर click करे

. आपकी screen पर रजिस्ट्रेशन from आएगा उसको कुछ इस तरह से भरे

. Name - यहाँ पर आपने full name type करले

 . Aml - अपना email id adress लिखे

Password- यहाँ अच्छा security password लिखें मैक्सिमम 6 word का हो

Comfrom password - दुबारा new password डाले

ई एक्सेप्ट एंड  तो आल ऑफ़ थे ट्रेम्स ऑफ़ कंडिशंस - इसको टिक करे, इसको चेक करना है

Em not Robot - इसपर click कर रेकॉप्टचा को verify करे

Submit - लास्ट में अब submit botom पर click कर दे।
Create Adnow Account, Register, Join

 अब आपकी email id पर कन्फोर्मशन link आएगा उसके लिए email id में male देखे उसमे कन्फर्मेशन link होगा उसपर click करे और Account verify करे अब आपका account बन गया है 

2 Submit Your Site On Adnow

अब आपका account बन गया है।अब adnow account को login करना है।
  • New page open होगा । वहां पर आपको अपने website का infromation filled up करना है।
  • जिसमे आपको website name, website link Adress, website language ओर website trofic बताये ओर submit कर दे।
  • उसके बाद new page खुलेगा जहाँ पर trems &condition ओर penalties accept करे।

Add Site, How To Earn, Make Money Online

ये सब करने के बाद आपका website submit कर देना है।24 - 72 hours मे आपका account Approved हो जाएगा। Approved होने का Email आपको mail id पर जाएगा। जिससे आप Ads बनाकर Ads widgets बहुत कम है।जिससे आपको fast Approvel मिल जाएगा।
दोस्तो उमीद करता हु की आपको मेने इस post में Adnow का सही जानकारी दी होंगे। 
अगर आपको कुछ पूछ्ना हो तो आप comment box में comment करके पूछ से सकते है।
अगर आपको पढ़ने में कोई दिक्कत होता है।तो आप मेरे you tube channel पर videos देख सकते है।
My you tube channel name hai.
Technical prithvi raj kiran. Ok 

No comments:
Write comment