Wednesday, October 25, 2023

Samsung keypad mobile me call recording kaise kare

 

वैसे तो आप सभी लोग इस बात को भली भांति जानते हैं कि Keypad Phone का इस्तेमाल अधिकतर घर में वाइफ या फ़िर माता पिता के पास होता है । ओर वही लोग keypad phone का इस्तेमाल करते हैं । 

Samsung keypad mobile me call recording kaise kare

लेकिन कभी काल हम लोगों को Call Recod करने की जरूरत पड़ जाते हैं । कारण कुछ भी हो सकता है । लेकिन हम लोग Keypad Phone में Call Recoding नही कर पाते हैं। 


सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप Samsung के किसी भी keypad mobile में आप Call Recoding कर सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Samsung keypad mobile me call recording kaise kare

Samsung के Keypad Phone 2 तरह के आते हैं । एक Keypad Phone में Single Sim लगता है। तो वही दुसरा Mobile में Double Sim लगता है । इतना ही नहीं Samsung के keypad phone में आप सिर्फ Song सुन सकते हैं । 


वही पर आप दूसरे Samsung keypad Mobile में आप audio , video , camera जेसे सभी चीजों का इस्तेमाल कर सकते हैं । इसमें भी आपको Memory Card लगाना होता है । तभी आप Song सुन सकते हैं । 


Samsung mobile me call Record kaise kare

अगर आपके पास Samsung Keypad Phone है जिसमे Camera दिया गया है । ओर Audio , video Memory Card Support हैं । उस Mobile में आप Call Recoding कर सकते हैं । 


आज से कुछ साल पहले Keypad Phone में भी Call Recoding का ऑप्शन दिया जाता था । लेकिन अब Call Recoding का ऑप्शन बंद कर दिया गया है । अब आपको किसी भी Samsung के Keypad Phone में Call Recoding का ऑप्शन नहीं मिलता है। 


( Note ) दोस्तो हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । लेकिन आपको लगता है कि हम आपको गलत बताएं है । ओर Samsung के keypad Phone में Call Recoding का ऑप्शन मिलता है । तो आप Call Recoding कर सकते हैं । हम इसके बारे में नहीं जानते हैं। 


सो आशा करता हूं कि आप ये समझ गए होगे कि Samsung के Keypad Phone में पहले Call Recoding का ऑप्शन दिया जाता था । लेकिन अब के Model में Call Recoding Keypad Phone में नही दिया जा रहा है । आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment