Monday, January 1, 2024

Jio फोन में आईपीएल कैसे देखे?

Friends, क्या आप भी ipl का फेन है। और क्या आप jio का phone यूज़ करते है। ओर आप jio के phone में ipl match देखना चाहते है। तो आप बने रहे हमारे साथ हम आज आपको बताएंगे

कि कैसे आप jio Phone में jio Tv में live ipl 2021 का मैच देख सकते है। तो आपका क्या करना है। हमारे बताये गए step ओर ट्रिक को follow करना है। तो चलिए पोस्ट को शुरू करते है।

Jio फोन में आईपीएल कैसे देखे?

Jio फोन में आईपीएल कैसे देखे?

दोस्तो सबसे पहले में आपलोगो को एक बात दु की आपलोग jio tv पर ipl 2021 का live match तभी देख सकते है। जब आपके पास jio का sim card हो। किसी दूसरे compny का नही jio का ही sim चाहिए।

ओर दोस्तो में आपलोगो को एक बात और बता देता हूं। कि अभी तक jio Hostar के बीच कोई भी समझौता नही हुआ है। जिसमे आपलोगो को बताया गया हो कि आपलोग Jio Tv पर Jio copmany पर Jio sim card से बिल्कुल free में live ipl match देख सकते हों।

अभी दोस्तो आपलोग Jio Tv पर जाओगे वहाँ पर Hostar search करोगे ओर वहाँ पर play करोगे। तो आपलोगो को redert कर दिया जाता है।

Hostar पर ipl के live match आप सिर्फ Hostar से ही देख सकते है। Jio Tv पर नही देख सकते है।  और में एक बात बता देता हूं। कि hostar पर भी वही लोग live ipl match देख सकता है।

जब आप recharge करेंगे जैसे कि 399, 201, 404, इस तरह का recharge करना पड़ता है। और इस recharge को कही पर आप यूज़ नही कर सकते है। सिर्फ ipl में ही खत्म करना होगा।

निश्चित

तो दोस्तो उम्मीद करता हूं। किबये पोस्ट आपको काफी ज्यादा पसंद आया होगा और अगर आपको कुछ पूछना हो तो comment box में पूछ सकते है। हम आपके जर सवालो का जबाब देने के लिए हम हमेशा तैयार है।

No comments:
Write comment