Thursday, April 20, 2023

हमशक्ल कैसे ढूंढे? How to look like


Friends, आज के इस पोस्ट में में आपको बताऊंगा की कैसे आप अपने हमशक्ल को ढूंढ सकते है। घर बैठे कही पर जाने का जरूरत नही है।  तो अगर आप वही अपने हमशक्ल को ढूढना चाहते है। तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

अपना हमशक्ल कैसे ढूंढे

दोस्तो हमारे बताये गए ट्रिक को आप फॉलो करें तभी आप जान पाओगे की कैसे आप हमशक्ल को ढूंढ सकते है। इसलिए में कहता हूं। पोस्ट को अंत पढ़े। और ध्यान से पढ़े। तो चलिए पोस्ट को शुरू करते है। 


 हमशक्ल कैसे ढूंढे 

दोस्तो हमशक्ल आज के इस दुनिया मे एक आदमी के जैसे 7 लोग होते है। यानी कि आप जिस तरह है। आपके जैसे ही 6 लोग ओर होंगें।   में आपको उदरण देता हूं। कि south के बहुत सारे movie में दिखाया गया है। अगर आप South के movie उस movie को देखना चाहते है। उसमें ravi teja hero का रोल किया आप देख सकते है। 


उसी तरह इस दुनिया मे एक ही तरह के 7 आदमी बनाया है। प्रकृति ने यानी भगवान ने ओर इस चीज को mahabharat में भी बताया गया था। और ये चीज हकीकत भी है। ऐसा है। इस दुनिया मे सिर्फ आप कैसे खोज सकते है।  ये में आपको बताऊंगा 


अपना हमशक्ल कैसे ढूंढे

Friends, Google पर एक website है। जो दावा किया है। कि आपके मौत कैसे होगा। और क्यों होगा, कहा होगा, कैसे होगा, सब बताता है। और बहुत सारे लोगो को बता भी दिया है। अगर आप भी अपनी मौत की तीती देखना चाहते है। तो आप इस लिंक पर क्लिक करे।


घर बैठे हम सकल कैसे ढूंढे। 

दोस्तो आप लोगो ने हमशक्ल यानी कि ट्यूनिस कभी ना कभी जरूर देखें होंगे। लेकिन कभी कभार ऐसा भी हो जाता है। कि कोई आदमी आप से कहेता है। कि वो फलाना आदमी  आपके जैसा दिखता है। 


हुआ होगा कभी ना कभी ये भी लेकिन अगर आप सच मुच् में आपके जैसा कोई लोगो को ढूंढना चाहते है। तो एक ऐसा website है। जो आपके मदद करेंगे। आपके हमशक्ल को ढूढने में उस website का नाम है। 


www.Twinstrangers.net ये एक ऐसी website है। जो आपके हमशक्ल को ढूढने में आपका मदद करेंगे। लेकिन ये website कैसे आपके हमशक्ल खोजने में कैसे मदद करेंगे ये में आपको बताता हूं।  


हमशक्ल ढूढने के लिए क्या क्या चाहिये? 

दोस्तो जब आप इस website पर जाएंगे www.Twinstrangers.net तो आपके पास एक फ्रॉम आएगा उसमे आपको अपना नाम और अपना फ़ोटो डालना है। इसके बाद save कर देना है। और नही तो robot का भी ऑप्सन आएगा। 


तो आपको I am not robot पर क्लिक करना है। इसके बाद ही आप उस website के अंदर जा सकते है। तो आपका इतना करना है। और आपको अपना किसी भी Email id भी डालना होगा। Email id इस लिए डालना होगा। अगर आपका हमशक्ल इस website को मिल जाएगा। 


तो वो आपके email id पर mail कर देगा। दोस्तो ये सही बात है। गलत बात नही है। अगर आप सोचते होंगे कि ये कैसे possible है। तो में आपको बताते है। कि कैसे इन website आपके हमशक्ल को ढूढते है। तो आपके मोत की तारीख को भी जानते है। 


Website कैसे हमशक्ल को ढूढ़ते है? 

दोस्तो आपको में बता दु की कैसे इन website आपके हमशक्ल को ढूढता है। जैसे :- आप ने Google पर search किया है। कि कैसे हमशक्ल को ढूढे। उसी तरह आपके जो हमशक्ल होंगे। वो भी यही search करता है। तो आपने जो किया फ़ोटो डाले। नाम डाले। इन 


Website पर उसी तरह आपके जो हमशक्ल होंगे वो भी यही डालेंगे। तो Google क्या करते है। आपके जो फ़ोटो है। आपका जो नाम है, आपका जो email है, वो आपके हमशक्ल को देगा। 


ओर आपके हमशक्ल का details Google आपको देंगे। जैसे :- उसका फ़ोटो ओर नाम email id, सब आपके email में Google भे देगा। उसी तरह आपका पूरा details Google आपके हमशक्ल को देगा।


दोस्तो तो आप तो समझ ही गये होंगे अब हमको ज्यादा समझने की जरूरत नही है। अगर होगा तो आप हमसे पूछ सकते है। 


निश्चित

दोस्तो में आपको एक बात और बता देना चाहता हूं। कि वैज्ञानिक और भगवान ने ये भी कहा है। कि अगर कोई हमशक्ल एक दूसरे से मिलता है। तो उसमें किसी का भी मोत हो सकता है। हालकि ये में नही कह सकता हूं। कि किसका मोत होगा। 


ओर ये में नही कहता हूं। ये वैज्ञानिकों का कहना है। तो दोस्तो उम्मीद करता हूं। कि आपके हमशक्ल मिल गए होंगे। और नही मिला होगा तो बहुत जल्दी मिल भी जाएंगे। 


तो दोस्तो क्या आपको इस हमशक्ल के विषय पर कुछ कहना है। तो आप comment box में comment करके  कह सकते है। हम आपके हर सवालो का जबाब देने के लिए हम हमेशा तैयार है। 


तो आज के लिये इतना ही हम चलते है। फिर मिलेंगे नई पोस्ट के साथ तब तक हमारे पोस्ट के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद,,,,

No comments:
Write comment